BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर हमला, बोले-देशविरोधी टूलकिट का हिस्सा बन गए

News

ABC News: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी जमकर निशाना साधा. लंदन में दिए गये कथित देशविरोधी बयान को लेकर उन्होंने कहा, राहुल गांधी को देश और संसद से माफी मांगनी ही होगी.

जेपी नड्डा ने कहा, दुर्भाग्य की बात यह है कि देश विरोधी गतिविधियों में कांग्रेस पार्टी शामिल हो गई है। जनता द्वारा बार-बार नकार दिए जाने के बाद अब राहुल गांधी इस देश विरोधी टूलकिट का एक स्थायी हिस्सा बन गए हैं.बीजेपी चीफ ने कहा, देश एक ओर भारत के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन रहा है और जी20 की बैठकें हो रही हैं, राहुल गांधी विदेशी धरती पर देश और संसद का अपमान कर रहे हैं, मैं उनसे इसके पीछे उनकी मंशा जानना चाहता हूं? उन्होंने आगे कहा, राहुल गांधी का एक निर्वाचित बहुमत वाली सरकार के खिलाफ देशविरोधी बातें कहना भारत के 130 करोड़ भारतीयों का अपमान है. उन्होंने कहा, विदेशी धरती पर राहुल गांधी का ये कहना कि भारत में लोकतंत्र खत्म हो गया है और इस पर यूरोप-अमेरिका को हस्तक्षेप करना चाहिए, भारत जैसे देश के लिए इससे अधिक शर्मनाक बात क्या हो सकती है.

बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने राहुल गांधी से सवाल किया, आपने भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप के लिए दूसरे देश के दखल की मांग की है, इसके पीछे आपका क्या इरादा है? नड्डा ने दावा किया, किसी दूसरे देश से भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप की मांग करना भारत की संप्रभुता पर हमला है. उन्होंने कहा, मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि यूरोप और अमेरिका से भारत के घरेलू मामलों में दखल देने के पीछे उनकी क्या मंशा है? नड्डा ने कहा, राहुल गांधी अपने देश को बदनाम कर रहे हैं, भारत विरोधी जॉर्ज सोरोस और राहुल गांधी की भाषा एक जैसी ही है, पकिस्तान और कांग्रेस की भाषा भी एक जैसे ही है, और इस देश की जनता जनता कांग्रेस के इन मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी. राहुल गांधी को इस पाप के लिए देश से माफ़ मांगनी होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media