बीजेपी सांसद रमेश चंद बिंद को फोन पर मिली धमकी-10 लाख रुपये दो, नहीं तो बेटा…

News

ABC NEWS: UP के भदोही लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद रमेश चंद बिंद से फोन पर रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. भदोही से गिरफ्तार किये गये इस शख्स से पुलिस गंभीरता से पूछताछ कर रही है. पुलिस इस शख्स से यह जानने की कोशिश कर रही है कि उसने सांसद को धमकी भरा फोन क्यों किया. आखिक उसका इरादा क्या था? और उसके पीछे कौन था?

सांसद ने की थी शिकायत

बीजेपी सांसद रमेश चंद बिंद ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी कि बीते 7 अगस्त को किसी अनजान शख्स ने उसे फोन कर उसके बेटे के अपहरण करने और उसके एवज में 10 लाख की रकम की रंगदारी मांगी. सांसद की शिकायत के बाद नॉर्थ एवेन्यू थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाशी शुरू दी थी.

सांसद रमेश चंद बिंद ने पुलिस से कहा था- उन्हें 7 अगस्त को रात 9 बजे वह फोन आया था. और फोन करने वाले ने कहा था कि-मुझे दस लाख दो नहीं तो तुम्हारे बेटे का अपहरण कर लिया जायेगा. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने उस नंबर की डिटेल निकाली और उसके लोकेशन का पता लगाया. जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया जा सका.

कौन हैं रमेश चंद बिंद?

रमेश चंद बिंद भदोही लोकसभा से बीजेपी के सांसद हैं. साथ ही पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस से संबंधित स्थाई यूनिट के मेंबर भी हैं. उनके मुताबिक अनजान शख्स ने उनको दो बार फोन किया था. सांसद के मुताबिक फोन करने वाले ने उनके साथ अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल किया था.

बीजेपी सांसद रमेश चंद बिंद संसद के मॉनसून सत्र की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए इन दिनों दिल्ली आए हुए हैं. इसी बीच उनको ये धमकी भरा कॉल आया, जिसने उनकी चिंता बढ़ा दी थी. हालांकि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद फिलहाल उन्होंने राहत की सांस ली है. लेकिन फोन किसने और क्यों किया-इसको लेकर पुलिस तफ्तीश कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media