BJP विधायक बोले- विद्या चाहिए तो सरस्वती को पटाओ: शक्ति के लिए दुर्गा, धन के लिये लक्ष्मी को…

News

ABC NEWS: उत्तराखंड के हल्द्वानी में अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर एक समारोह में पूर्व कैबिनेट मंत्री और बीजेपी विधायक बंशीधर भगत की जुबान फिसल गई. भगत ने महिलाओं और छात्राओं के सामने कह डाला कि जब विद्या मांगने की बारी आती है तो सरस्वती को पटाओ. शक्ति मांगनी हो तो दुर्गा को पटाओ. धन चाहिए तो लक्ष्मी को पटाओ.

जिसे सुनकर वहां बैठी महिलाएं और बालिकाएं हक्का-बक्का रह गईं और पीछे बैठे अन्य अतिथि गण ठहाके लगाते नज़र आ रहे हैं. इस समारोह में महिला सशक्तिकरण मंत्री रेखा आर्य मुख्य अतिथि के तौर मौजूद थीं. बंसीधर भगत यहां भी नहीं रुके, उन्होंने भगवान शिव और भगवान विष्णु को लेकर भी टिप्पणी कर दी.

अपने विवादित बयान को लेकर हमेशा से विवादों में रहने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री और बीजेपी विधायक बंशीधर भगत ने फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा, ‘जब विद्या मांगने की बारी आती है तो सरस्वती को पटाओ, शक्ति मांगनी हो तो दुर्गा को पटाओ और धन मांगना हो तो लक्ष्मी को पटाओ.’ इस दौरान महिलाएं और बालिकाएं हक्का-बक्का रह गईं.

यहां तक कि भगवान शिव और भगवान विष्णु पर भी टिप्पणी कर दी. पूर्व कैबिनेट मंत्री और वर्तमान कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत ने कहा कि एक पुरुष भगवान शिव हैं, जो हिमालय पर जाकर पहाड़ पर ठंड में पड़े हुए हैं, ऊपर से उनके सिर पर सांप बैठा हुआ है और ऊपर से पानी पड़ रहा है और भगवान विष्णु समुद्र की गहराई में छुपे हुए हैं.

गौरतलब है कि बंशीधर भगत हमेशा से अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले भी कई ऐसे विवादित बयान दे चुके हैं, जिससे उनकी और पार्टी की किरकिरी हुई है. ऐसे में बंशीधर भगत का फिर से एक बार विवादित बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media