अखिलेश के उम्मीदवार बदलो अभियान पर बीजेपी ने बनाया कार्टून तो जयंत चौधरी ने भी ली चुटकी

News

ABC NEWS: समाजवादी पार्टी पिछले कई दिनों से अपने कई प्रत्याशीयों का टिकट बदल चुकी है. पार्टी का लागातार टिकट देने के बाद प्रत्याशी बदलने का सिलसिला जारी है. उधर लोकसभा चुनाव नजदीक आने से राजनीतिक माहौल भी गर्म है. सपा ने एक बाद फिर मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी बदल दिया है. सपा के इस बदलाव पर चुटकी लेते हुआ रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने तंज कसा है. मुरादाबाद सीट से सपा सांसद एसटी हसन का भी टिकट कट चुका है. एस टी हसन के स्थान पर मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी ने रूचि वीरा को उम्मीदवार बनाया है. सपा के प्रत्याशी बदलों आंदोलन पर भाजपा उत्तर प्रदेश भाजपा के ट्वीटर हैंडिल पर एक कार्टून पोस्ट हुआ है.

बता दें इस बार सपा ने अतुल प्रधान को किनारे कर सुनीता वर्मा को टिकट दिया है. अब मेरठ से सपा प्रत्याशी सुनीता वर्मा ने पर्चा भरा है. योगेश वर्मा लखनऊ सिंबल लेने के लिए पहुंचे है. वहीं अतुल प्रधान ने टिकट काटे जाने पर इस्तीफा पेश कर दिया है. सुनीता वर्मा ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन किया है. सपा में इस हलचल का फायदा उठाते हुए रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने बिना पार्टी का नाम लिए तंज कसा है.

जयंत चौधरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि विपक्ष में किस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है! और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब… जयंत चौधरी का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. मेरठ से अतुल प्रधान का टिकट कटने  के बाद जयंत चाधरी की तरफ से पोस्ट आया है.

गौरतलब है कि अतुल प्रधान ने पर्चा दाखिल कर दिया था लेकिन सपा में घमासान नहीं थमा. वहीं दावेदार लखनऊ में डटे हुए थे. बुधवार रात से ही यह चर्चा थी कि नया एलान हो सकता है. भानु प्रताप सिंह, रफीक अंसारी में डटे हुए थे. सपा में टिकट को लेकर खींचतान जारी रही और फिर गुरुवार को सुनीता वर्मा के नाम का एलान कर दिया गया. भानु प्रताप का टिकट काटकर अतुल प्रधान को सोमवार रात टिकट हुआ था.

सपा इससे पहले भी कई बार बदल चुकी अपना मन
सपा द्वारा अब तक करीब 10 सीटों पर मन बदल चुकी है, इन सभी सीटों पर प्रत्याशी घोषित होने के बाद फिर से नया प्रत्याशी घोषित किया गया है. इस सीटों में  बागपत, संभल, मिश्रिख, बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, गौतमबुद्धनगर, मुरादाबाद, मेरठ शामिल हैं. सपा ने मेरठ में प्रत्याशी बदलने से पहले बागपत में बदलाव किया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media