कानपुर में भाजपा पार्षद पर हमला:बिल्डर के ऑफिस में पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

News

ABC NEWS: कानपुर के जवाहरनगर में होली मिलन समारोह का निमंत्रण देने क्षेत्र में निकले भाजपा पार्षद पर दबंगों ने हमला कर दिया. मारपीट में पार्षद समेत चार लोगों को चोट आई हैं. स्वरूपनगर सर्किल का फोर्स मौके पर पहुंचा और पार्षद और उनके घायल साथियों को मेडिकल के लिए भेजा.  मामले में एफआईआर को पार्षद ने तहरीर दी है. वार्ड 37 से पवन गुप्ता भाजपा पार्षद हैं.

उनके मुताबिक वह क्षेत्र में स्थित कमला नेहरु पार्क में आगामी 31 मार्च को होली मिलने समारोह करवा रहे हैं. शुक्रवार रात वह साथियों मुकेश मिश्रा उर्फ भीम, मयंक और आशीष सविता के साथ अंध विद्यालय के पास स्थित प्रापर्टी डीलर अजय यादव के ऑफिस गए थे. वह बातचीत कर रहे थे कि इसी दौरान अजय के कार्यालय के सामने स्थित निर्माणाधीन इमारत में मौजूद 20-25 लोग कार्यालय में घुस आए और हमला कर दिया. इस दौरान आरोपितों ने अजय के कार्यालय में रखा सामान तोड़ दिया. पूरी घटना कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चीख पुकार सुनकर इलाके के लोग दौड़े तो आरोपित फरार हो गए.

हमले में मुकेश के सिर, मयंक की नाक और आशीष के चेहरे पर चोट आई है. पार्षद ने घटना की सूचना नजीराबाद पुलिस को दी. कुछ ही देर में एसओ कौशलेंद्र प्रताप मौके पर पहुंचे। पार्षद पर हमले की जानकारी पाकर सैकड़ों समर्थक मौके पर पहुंचे और आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की. भीड़ बढ़ती देखकर स्वरूपनगर, फजलगंज और काकादेव थाने का फोर्स भी मौके पर पहुंच गया. एसओ ने अजय के कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर इलाकाई लोगों से पूछताछ की। एसओ के मुताबिक घायलों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पार्षद की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

कर्मचारी को लेकर शुरु हुई रंजिश: पार्षद पवन गुप्ता के मुताबिक उनके कार्यालय पर काम करने वाले आशीष सविता पूर्व में आरोपित के यहां काम करते थे. कुछ समय पहले वह आरोपित के यहां काम छोड़कर उनके साथ जुड़ गए और अब कार्यालय संभाल रहे हैं. इसी बात को लेकर आरोपित रंजिश मानते हैं. इसी रंजिश के चलते उनपर हमला किया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media