बिल्हौर हादसा: 24 घंटे बाद भी नहीं मिला 5 का सुराग, DM फिर पहुंचे मौके पर, SDRF टीम की कोशिश जारी

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) मंगलवार को गंगा में डूबे 4 किशोरियों और 1 युवक की तलाश 24 घंटे बाद भी जारी है. सिर्फ 1 युवक का शव मिला है. बुधवार सुबह डीएम विशाख जी और एडीएम फाइनेंस मौके पर पहुंचे. गंगा में बॉडी को ढूंढ़ने के लिए राज्य आपदा मोचक बल यानी SDRF की टीम लगी हुई है. सभी ने मौत से पहले एक आखिरी फोटो भी क्लिक की थी.

दुकान के उद्घाटन पर घर आए थे सभी
कानपुर नगर से करीब 50 किलोमीटर दूर पश्चिम में बिल्हौर के अरौल कस्बे में बरंडा गांव निवासी संदीप कटियार ने मकनपुर रोड पर रेडीमेड कपड़ों की दुकान खोली है. रविवार को दुकान का उद्घाटन था, जिसमें संदीप के रिश्तेदार कानपुर और फर्रुखाबाद से घर पर आए थे.

घाट पर गए थे स्नान करने
मंगलवार को संदीप के रिश्तेदार कानपुर कल्याणपुर के बैरी निवासी 15 साल के अनुष्का उर्फ दिव्या, उसकी बहन अंशिका, कानपुर पनकी निवासी 20 साल के सौरभ, फर्रुखाबाद के हब्बापुर निवासी 20 साल के अभय, प्रदीप की 17 साल की बेटी तनुष्का, उसकी बहन 13 साल की अनुष्का, सृष्टि व गौरी समेत आठ लोग क्षेत्र के कोठी घाट पर गंगा स्नान करने पहुंचे थे.

एक को बचाने के प्रयास में चली गई जान
सभी लोग गंगा नहाने के लिए पानी में उतर गए. सृष्टि व गौरी किनारे पर रुक गई. उन्होंने बताया कि नहाने के दौरान तनुष्का गहराई में जाने से डूबने लगी. उसे बचाने के प्रयास में अनुष्का​​, अंशिका, सौरभ, अभय और अनुष्का भी डूब गए. सबको डूबता देखकर उसने शोर मचाया, तो आसपास के लोग बचाने के लिए गंगा नदी में कूद गए. इसके बाद उसने फोन करके घर पर सूचना दी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media