बीच सड़क आग का गोला बनी बाइक, युवकों ने कूदकर बचाई अपनी जान

News

ABC NEWS: UP के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में उस वक्त हंगामा मच गया जब बीच सड़क बाइक में आग लग गई. बाइक सवारों ने किसी तरह अपनी जान बचाई. आग का गोला बनी बाइक के कारण अफरा-तफरी का माहौल बन गया. बाइक में आग किन कारणों के चलते लगे फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. गनीमत यह रही कि घटना में बाइक सवार बाल-बाल बच गए.

दरअसल, लखीमपुर खीरी जिले के पलिया थाना क्षेत्र में संपूर्णानगर रोड पर बाइक से जा रहे दो युवकों की जान बाल-बाल बच गई. बताया गया कि जिस बाइक पर सवार होकर दोनों जा रहे थे उसमें अचानक से धुंआ उठने लगे. बाइक सवार युवक कुछ समझ पाते उसके पहले ही बाइक ने आग पकड़ ली. युवकों का कहना था कि वे संपूर्णानगर जा रहे थे.

चलती बाइक से कूदे युवक

बताया गया कि आग में जलने से बचने के लिए दोनों युवक चलती बाइक से कूद गए. आग का गोला बनी बाइक सड़क पर पड़ी-पड़ी जलती रही. बाइक के कारण यातायात बाधित हो गया. मौके पर मौजूद लोग आग में घिरी बाइक के वीडियो बनात रहे. बाद में इन वीडियो को वायरल कर दिया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media