कानपुर के घंटाघर में बिहार के युवक का अपहरण: काम के बहाने बुलाया, तीन लाख वसूले

News

ABC NEWS: कानपुर में बिहार के एक युवक को काम दिलाने के नाम पर घंटाघर बुलाकर उसके परिचित ने साथियों के वैन से अपहरण कर लिया. करीब 20 घंटे तक उसे चलती वैन में पीटते हुए घुमाते रहे और एक स्थान पर पीड़ित के ताऊ को बुलवाकर तीन लाख वसूल लिए.फिर भी उसे नहीं छोड़ा और गुरुवार सुबह अपहरणकर्ता पीड़ित को लेकर उसके नाम पर सिमकार्ड निकलवाने के लिए किदवई नगर स्थित टेलीकाम कंपनी के स्टोर पहुंचे,जहां पीड़ित लघुशंका के बहाने भागकर टीएसआइ के पास पहुंच गुहार लगाई.

पुलिसकर्मियों ने एक आरोपित को दबोच लिया जबकि अन्य साथी भाग गए। पुलिस आरोपित और वैन किदवई नगर थाने ले गई. बिहार के अररिया जिला के ओम नगर निवासी 25 वर्षीय गजेंद्र पटेल ने बताया कि कानपुर में रहने वाले परिचित पम्मी नाम के युवक ने उसे काम दिलाने के बहाने बुलाया था.

बुधवार सुबह वह घंटाघर पहुंचा।पहुंचा. वहां उसे पम्मी समेत आठ लोगों ने मारपीट कर जबरन वैन में बैठा लिया और मोबाइल छीनकर गूगल पे से चार हजार निकाल लिए. इसके बाद मारपीट करते हुए ताऊ को रूमा में ले जाकर ताऊ से फोन पर बात करवाकर तीन लाख रुपये मंगवा लिए और रकम ले ली,लेकिन उसे छोड़ा नहीं. वहां से शहरभर में घुमाते व पीटते रहे.

इसके बाद गजेंद्र के नाम का नया सिमकार्ड निकलवाने के लिए तीन अपहरणकर्ता उसे वैन से किदवई नगर साइट नंबर वन पहुंचे,लेकिन टेलीकाम कंपनी का आउटलेट बंद मिला. इंतजार करने के दौरान गजेंद्र लघुशंका के बहाने वैन से एक अपहरणकर्ता के साथ उतरा और भागकर टीएसआइ परवेज अली के पास पहुंचकर घटना बताई. पुलिस के देख आरोपित भागने लगे.तभी एक आरोपित को दबोच लिया गया। मौके से पुलिस का स्टिकर लगी वैन भी बरामद कर ली.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media