Bihar: उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर आरा में हमला, काले झंडे दिखाए, चलाए गए पत्थर

News

ABC News: जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा अपने बयानों से चर्चा में हैं. लगातार उनके बयान से सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू भी आहत हैं. इन सबके बीच बिहार के भोजपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है कि उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला हो गया है. यह घटना भोजपुर जिले के जगदीशपुर में हुई है. उपेंद्र कुशवाहा जब नयका टोला मोड़ के पास से गुजर रहे थे तभी उनके काफिले पर पत्थर चलाए गए.उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार की शाम खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी.

उन्होंने अपनी बात कहते हुए सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस को टैग भी किया है. उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर लिखा- “अभी भोजपुर जिला के जगदीशपुर में नयका टोला मोड़ के पास से गुजर रहे काफिला में शामिल मेरी गाड़ी पर कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक हमला कर दिया, पत्थर फेंका. सुरक्षाकर्मियों के दौड़ने पर सभी भाग निकले.”बताया जाता है कि आरा के जगदीशपुर के पास कुशवाहा का जमकर विरोध किया गया. इस दौरान विरोध करने वाले प्रदर्शनकारियों और समर्थकों के बीच बवाल मच गया. इसके बाद समर्थकों ने विरोध करने वालों को लाठी डंडों से पीट दिया. हमले में दो लोगों के सिर फट गए.

उपेंद्र कुशवाहा बक्सर से भोजपुर जिले में एक निजी कार्यक्रम को लेकर आए थे. यह घटना जगदीशपुर के नयका टोला के मोड़ के पास की है. कुशवाहा लौट रहे थे. कुछ लोग उनका स्वागत करने के लिए खड़े थे. तभी कुछ लोग विरोध करने भी पहुंच गए. उपेंद्र कुशवाहा की गाड़ी के समीप काला झंडा दिखा दिया. इसके बाद कुशवाहा समाज के कार्यकर्ताओं ने विरोध करने वालों को जमकर पीटा. जख्मी शख्स ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा के लिए वो लोग हमेशा खड़े रहे हैं, लेकिन आज वो समाज तोड़ने का काम कर रहे हैं इसलिए वे उनका विरोध कर रहे थे. शांतिपूर्वक विरोध करने के बाद भी उनके कार्यकर्ताओं ने पीटा है. सिर फट गया है. कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी में केवल गुंडों को पाल रखा है जो आम लोगों का खून बहा रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media