‘सर्कस’ थीम पर बेस्ड होगा Bigg Boss 16 हाउस, सब कुछ है बेहद लग्जीरियस

News

ABC News : सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस के नए सीजन का आज से यानी 1 अक्टूबर आगाज होने जा रहा है. इसी बीच बिग बॉस हाउस की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई नजर आ रही है.

बिग बॉस के लवर्स का इंतजार अब खत्म हो गया है. फैंस में शो को लेकर जितनी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है, उतना ही ये भी जानने के लिए बेकरार हैं कि घर कैसा होने वाला है. लेकिन ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि बिग बॉस हाउस की तस्वीरें देख आपका दिल भी खुश हो जाएगा. बिग बॉस 16 का घर देखने में बेहद ही लग्जीरियस है लेकिन कंटेस्टेंट को लग्जरी पाने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा.

सर्कस थीम को ध्यान में रखते हुए घर के दीवारों को सजाया गया है. फेस मस्कट भी कई जगह देखने को मिल रहे हैं. बिग बॉस हाउस को इस बार सर्कस 16 थीम पर बनाया गया है. घर का पूरा इंटीरियर उसी पर बेस्ड है. घर के एंट्रेस गेट से ही सर्कस थीम शुरू हो जाती है. बिग बॉस के घर में एक नई चीज भी देखने को मिलने वाला है. पहली बार शो में 4 बेडरूम देखने को मिलने वाला है. जिनके अलग-अलग नाम भी रखे गए हैं, जैसे- फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाउट रूम, कार्ड्स रूम और विंटेज रूम. अलग-अलग थीम देखने को मिलेगी सबकी. वहीं कैप्टन का रूम काफी आलीशान बनाया गया है. बिग बॉस हाउस में इस बार डाइनिंग एरिया भी काफी खूबसूरत बनाया गया है. घर को शानदार बनाने के लिए कई नए एलिमेंट्स भी जोड़े गए हैं. बिग बॉस हाउस में इस बार 98 कैमरे लगे हैं जो 24*7 सभी कंटेस्टेंटे पर नजर रेखेंगे. वहीं किचन एरिया भी काफी कलरफुल और वाइब्रेंट है. ये कहना गलत नहीं होगा कि शो का विनर बनने में किचन भी काफी अहम रोल प्ले करता है.

बिग बॉस हाउस में कहीं पर एनिमल पोस्टर, वॉलपेपर तो कहीं पर स्टैच्यू लगा कर यूनिक डिजाइन दिया गया है, वहीं सर्कस के जोकर का बड़ा सा डिजाइन एंट्री गेट पर कास्ट किया गया है. घर के बाहर बेहद ही शानदार स्विमिंग पूल भी बनाया गया है, जिसमें सिटिंग कॉर्नर का अरेंजमेंट किया गया है. रेड कलर का काउच भी है जिसमें एक घोड़े का बड़ा सा चमचमाता स्टैच्यू भी लगा हुआ है. इस बार वॉशरूम एरिया को भी काफी कलरफुल बनाया गया है. वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि इस जगह पर काफी कैट फाइट होती है. घर के फर्नीचर से लेकर वॉलपेपर तक हर जगह रेड, पिंक और गोल्डन कलर को ज्यादा हाईलाइट किया गया है. वाइब्रेंट डिजाइंस और लाइटिंग सर्कस थीं को जस्टिफाई करता है. बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए उनकी फिटनेस भी काफी जरूरी होती है. ऐसे में अलग से जिम एरिया बनाया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media