Bigg Boss 16: सलमान खान के सामने अर्चना गौतम ने खोला साजिद खान का कच्चा चिट्ठा

News

ABC News: सलमान खान का धमाकेदार शो ‘बिग बॉस 16’ इन दिनों खूब धूम मचा रहा है. शो में अर्चना गौतम से लेकर साजिद खान तक, कई कंटेस्टेंट्स खूब सुर्खियों में रहे. हालांकि इस हफ्ते शालीन भनोट, टीना दत्ता और शुंबुल तौकीर खान का मुद्दा सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. वहीं हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अर्चना गौतम, सलमान खान के सामने साजिद खान का कच्चा चिट्ठा खोलती नजर आईं. इतना ही नहीं, उन्होंने साजिद से सलमान के सामने माफी भी मंगवाई.

बिग बॉस 16 के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब खुश नजर आए। बिग बॉस 16 के प्रोमो वीडियो में सलमान खान, अर्चना से कहते दिखाई दिए कि बोलो जो बोलना है मैं यहां खड़ा हुआ हूं. इसके साथ ही उन्होंने सबसे पहले साजिद खान का नाम लिया, जिसपर फिल्ममेकर ने कहा, “भाई मैं तो पहले दिन से इन्हें छोटी बहन की तरह मान रहा हूं.” इसपर अर्चना कहती हैं कि छोटी बहन को गाली देते हैं, जिसपर साजिद ने जवाब दिया कि मैंने गलती से दे दी थी. लेकिन अर्चना गौतम यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा, “माफी भी मांगनी होती है.” वहीं साजिद खान ने भी अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “चीजों को उकसाने की हद होती है. चेले, चमचे, राजाजी.” साजिद खान  की इन बातों पर अर्चना गौतम भी चुप नहीं रहतीं। वह फिल्ममेकर की पोल खोलते हुए कहती हैं, “मुझे लिस्ट बनाकर दे दीजिए कि मुझे क्या बोलना है. ये हर मौके पर मुझसे कहते हैं कि भीख मांगकर आई थी, याद है कैसे गिड़गिड़ा रही थी. सर लेकर आए थे मुझे यहां, बिग बॉस लेकर आए थे आप नहीं. मैंने भीख मांगी थी और गिड़गिड़ाई भी थी, लेकिन तुम में से किसी ने भी मुझे भीख नहीं दी थी.” बिग बॉस 16 के इस प्रोमो वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने अर्चना की सराहना करते हुए लिखा, “बहुत बढ़िया अर्चना, साजिद की अच्छे से वाट लगनी चाहिए.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “छोटी बहन को गाली कौन देता है.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media