बजरंग पूनिया का बड़ा दावा, विदेश भाग सकते हैं कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह

News

ABC News:  बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट समेत कई पहलवानों का धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी है. इस बीच बजरंग पूनिया ने भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को लेकर बड़ा दावा किया है. बजरंग का कहना है कि बृजभूषण सिंह विदेश भाग सकते हैं.

विनेश फोगाट ने धरने के पहले दिन बुधवार को कुश्ती महासंघ पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके साथ-साथ उन्होंने यौन उत्पीड़न का भी गंभीर आरोप लगाया है. बजरंग ने कहा, अगर हम देश के लिए लड़ सकते हैं तो खुद के लिए भी लड़ सकते हैं. हमारी लड़ाई गैर राजनीतिक है. सभी खिलाड़ी हमारे साथ हैं. हम झुकेंगे नहीं. हमें किसी राजनेता की जरूरत नहीं है. हम अपने लिए खुद लड़ सकते हैं. भारतीय पहलवान दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं. चैंपियन रेसलर बबीता फोगाट धरने की जगह पर पहुंच गई हैं. उन्होंने ट्वीट करके कहा था, ”कुश्ती के इस मामले में मैं अपने सभी साथी खिलाड़ियो के साथ खड़ी हूँ. मैं आप सबको विश्वास दिलाती हूँ कि सरकार से हर स्तर पर इस विषय को उठाने का काम करूँगी और खिलाड़ियों के भावनाओं के अनुरूप ही आगे का भविष्य तय होगा.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media