निकाय चुनाव के पहले BJP की विपक्ष में बड़ी सेंधमारी, सपा-बसपा के कई दिग्गज शामिल

News

ABC NEWS: यूपी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav 2023) में पहले चरण के मतदान से पहले नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जारी है. भारतीय जनता पार्टी ने विपक्ष में बड़ी सेंधमारी की है. सपा और बसपा के बागी नेताओं ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है. उप मुख्यमंत्री Brajesh pathak की उपस्थिति में नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

इन नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष केके सचान (KK Sachan) बीजेपी में शामिल हो गए हैं. वहीं  सपा के पूर्वमंत्री सचिन यादव (Former SP minister Sachin Yadav) भी कमल के फूल के साथ हो लिए हैं. फर्रुखाबाद की जिला पंचायत अध्यक्ष भी बीजेपी में शामिल हो गए. समाजवादी पार्टी  (samajwadi party) को छोड़कर मोहनीश त्रिवेदी (Mohnish Trivedi) बीजेपी में शामिल हो गए हैं. मोहनीश पूर्व विधायक स्वर्गीय रामपाल त्रिवेदी के प्रपौत्र हैं. मोहनीश समेत एक दर्जन जिलों के सैकड़ों पदाधिकारी बीजेपी में शामिल हुए हैं.

रविवार को भी बीजेपी में शामिल हुए थे कई नेता
रविवार को उत्तर प्रदेश में पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार में मंत्री रहीं अरूणा कोरी (Arun Kauri) और कांग्रेस के निर्वतमान शहर अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव अज्जू समेत सपा,कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल के कई बड़े नेता रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये थे.बता दें कि श्रीमती कोरी कानपुर नगर की बिल्हौर विधानसभा सीट से विधायक रह चुकी हैं. पार्टी के राज्य मुख्यालय पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की मौजदूगी में इन नेताओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media