LSG को बड़ा झटका, चोट की वजह से IPL 2023 से बाहर हुए उनादकट

News

ABC News: लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज जयदेव उनादकट आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं. वे इंजरी की वजह से ब्रेक पर थे. लेकिन अब इस सीजन में वापसी नहीं कर सकेंगे. उनादकट के बाएं कंधे में चोट लगी है. रिपोर्ट के मुताबिक नेट्स में अभ्यास के दौरान चोटिल हुए थे. उनादकट के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से पहले फिट होने की उम्मीद है. उनको लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है. उनादकट ने इस सीजन में सिर्फ 3 मैच खेले हैं. इस दौरान वे एक भी विकेट नहीं ले पाए थे. लेकिन इससे पहले वे कई बार शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं.

जयदेव उनादकट पिछले रविवार को नेट्स में बॉलिंग का अभ्यास कर रहे थे. इस दौरान वे गेंद फेंकने के बाद संभल नहीं पाए और नीचे गिर गए. उनादकट बाएं कंधे की तरफ से गिरे. इस वजह से चोटिल हो गए. आईपीएल ने इसका वीडियो भी ट्वीट किया था. लेकिन अब क्रिकइंफो की रिपोर्ट से पता चला है कि वे इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे. उनादकट चोट की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से पहले रिकवर हो सकते हैं. उनादकट जल्द ही बैंगलोर की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भेजा जा सकता है. वे लखनऊ टीम के मेडिकल स्टाफ के साथ स्कैन के लिए मुंबई गए हैं. गौरतलब है कि जयदेव उनादकट को इस सीजन के 3 मैचों में खेलने का मौका मिला. इस दौरान वे एक भी विकेट नहीं ले पाए. उन्होंने 92 रन दिए. हालांकि इससे पहले वे अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं. उनादकट ने आईपीएल में कुल 94 मैच खेले हैं और इस दौरान 91 विकेट लिए हैं. उनका इस टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 25 रन देकर 5 विकेट लेना रहा है. उनादकट ने आईपीएल 2017 में 24 विकेट झटके थे. वे इस सीजन के 12 मैचों में खेले थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media