VIDEO: फतेहपुर में बड़ा हादसा, टैंकर-ऑटो टक्कर में कई बच्चों समेत नौ लोगों की मौत

News

ABC NEWS: फतेहपुर में मंगलवार की दोपहर बड़ा हादसा हो गया. टैंकर की टक्कर से ऑटो सवार नौ लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में कई बच्चे बताए जा रहे हैं. जहानाबाद के चिल्ली मोड़ पर हुए हादसे में दो बच्चे घायल भी हैं. कई लोगों को लेकर घाटमपुर से जहानाबाद जाते समय ऑटो के साथ हादसा हुआ. ऑटो में 11 लोग सवार थे.

हादसे के बाद टैंकर को लेकर चालक फरार हो गया है. आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। मृत लोगों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. टैंकर के पकड़ने के लिए भी पुलिस ने घेरेबंदी की है.

सीएम योगी ने हादसे में दुख जताया

इस हादसे के बाद राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है. इसके साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों के उपचार हेतु निर्देश दिए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “जनपद फतेहपुर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.”

इटावा जनपद के बंगाली कालोनी के रहने वाले अनिल सोनकर के रिश्तेदार कानपुर देहात के मूसानगर थाने के रसूलपुर गांव में रहते हैं. सोमवार को रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने के लिए वह अपनी पत्नी बच्चों के साथ मूसानगर पहुंचा था. मंगलवार सुबह वह मूसानगर से जहानाबाद के बारादरी में रहने वाले रिश्तेदारों से मिलने पूरा परिवार एक आटो में सवार होकर आ रहा रहा था. तभी चिल्ली मोड़ के पास टैंकर ऑटो को रौंदते हुए निकल गया.

हादसे में अनिल, उसकी पत्नी यशोदा समेत नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में दो मासूम भी हैं. हादसे से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पुलिस व प्रशासन मौके पर पहुंचा. हादसे में घायल अनिल की छह वर्षीय बेटी सौम्या व बहादुर को सीएचसी से कानपुर रेफर कर दिया गया। मौके पर पुलिस डटी रही.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media