दिन में डाला लेंटर: रात में गिरा, दब गया पूरा परिवार, 4 की मौत

News

ABC NEWS: बुलंदशहर में मकान का लेंटर गिरने से बड़ा हादसा हो गया. यहां मकान में सो रहा परिवार मलबे में दब गया. इस हादसे में 4 की मौत हो गई. एक बच्चे को सकुशल निकाला गया है. इस घटना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए सभी मृतकों को 4 लाख का मुआवजा और क्षतिग्रस्त मकान का मुआवजा दिए जाने के निर्देश दिए हैं.

मंगलवार को ही पड़ा था लेंटर 
मामला बुलंदशहर के थाना नरसेना क्षेत्र के गांव मवाई गांव का है. जानकारी के मुताबिक, मकान की ऊपरी मंजिल पर कल ही लेंटर डाला गया था. परिवार के पांच लोग निचले फ्लोर में सो रहा थे. इसी दौरान लेंटर गिर गया. पुलिस का दावा है कि हादसे में परिवार के 4 लोग मलबे में दबे थे. रेस्क्यू में एक मासूम को सुरक्षित निकाला गया है. जबकि अन्य चार लोगों की मौत हो गई.

सीओ भी मौके पर मौजूद
मलबे से चार लोगों के शव निकाले गए है. हादसे से गांव में अफरातफरी का माहौल है. सीओ समेत कई टीमें मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य में जुटी हैं. पूरे घटनाक्रम पर डीएम बुलंदशहर सीपी सिंह ने बताया कि बीते रात थाना नर्सेना के गांव मवाई के रहने वाले राजपाल सिंह ने अपनी पहली मंजिल पर लेंटर डाला था. बीते दिन ज्यादा बारिश होने के चलते सुबह 4 बजे लेंटर भरभराकर नीचे गिर गया, जिससे नीचे कमरे में सो रहे राजपाल उनकी धर्मपत्नी और दो बेटों की मौत हो गई. पूरे मामले का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुए सभी आला अधिकारियों को घटनास्थल पर भेजा है. वहीं सभी मृतकों को 4 लाख का मुआवजा और मकान क्षतिग्रस्त का मुआवजा दिया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media