भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी हुए शर्टलेस, भीड़ हुई बेकाबू-मची भगदड़..हुआ लाठीचार्ज!

News

ABC NEWS: भोजपुरी सुपरस्टार्स की बात हो तो खेसारी लाल यादव का नाम सबसे ऊपर आता है. अच्छे अच्छों को पीछे छोड़ खेसारी ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है. एक्टिंग से तो हर किसी को जीत ही रखा था लेकिन एक गाने से उनकी किस्मत ही बदल गई. देखते ही देखते वो ऐसे छाए कि आज उन्होंने सभी को पीछे छोड़ दिया है. कभी अपने गाने से खलबली मचाते हैं खेसारी तो कभी अपनी फिल्मों से. उनकी एक झलक को लेकर फैंस भी बेकरार रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा रूप दिखाया  जिसे देख फैंस बेकरार हो उठे हैं.

फैंस के सामने शर्टलेस हुए खेसारी
खेसारी लाल यादव सिर्फ फिल्मों और फिल्मों में गाने तक ही सीमित नहीं है बल्कि स्टेज शोज में भी उनकी भारी डिमांड होती है. उनके एक-एक कार्यक्रम में हजारों की भीड़ उमड़ती है. इस बार भी बिहार के रजौली में हुए एक स्टेज शो में भारी भीड़ पहुंची थी. फैंस का ऐसा प्यार देखकर खेसारी भी गदगद हो उठे और भारी डिमांड के बाद उन्होंने स्टेज पर ही शर्ट निकाल दी. जिसके बाद उन्होंने सारी परफॉर्मेंस ऐसे ही की. वहीं स्टेज से ही उन्होंने फैंस को कहा कि ऐसा कोई नहीं जो उनके कपड़े उतरवा सके लेकिन उनकी मोहब्बत ने उन्हें नंगा होने पर मजबूर कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

वहीं फैंस भी अपने सुपरस्टार का ये अंदाज देख मचल उठे. यूपी-बिहार के अलावा भी खेसारी की जबरदस्त फैन फोलोइंग है. विदेशों तक में खेसारी के फैंस बसते हें यही वजह है कि उनके गाने जबरदस्त हिट हो जाते हैं.

प्रोग्राम में मची भगदड़
वहीं खबर ये भी है कि हजारों की तादाद में खेसारी को देखने पहुंचे लोग बेकाबू हो गए और इस दौरान पूरे कार्यक्रम में अव्यवस्था फैल गई. बेकाबू भीड़ से मची भगदड़ के बाद हालात काबू में लेने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media