भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के सिद्धार्थनगर शो जमकर हंगामा: बेकाबू भीड़ ने तोड़ीं कुर्सियां, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

News

ABC NEWS: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह के शो में जमकर हंगामा हो गया. अक्षरा गुरुवार को यूपी के सिद्धार्थनगर में एक इवेंट में परफॉर्म करने पहुंची थीं. भोजपुरी एक्ट्रेस को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. शो के दौरान दर्शकों ने बेकाबू होकर सैकड़ों कुर्सियां तोड़ डाली. जमकर हंगामा हुआ. ऐसे में भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा.

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. दिन-ब-दिन उनकी लोकप्रियता आसमान छू रही है. यही वजह है कि उनकी एक झलक पाने को फैंस बेताब दिखाई देते हैं. गुरुवार को वह यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में चल रहे पांच दिवसीय सिद्धार्थनगर महोत्सव के अंतिम दिन भोजपुरी नाइट में परफॉर्मेंस देने पहुंची थीं.

भोजपुरी नाइट में अक्षरा सिंह के प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों लोग महोत्सव का हिस्सा बनने पहुंचे थे. उम्मीद से ज्यादा दर्शक पहुंचने की वजह से वहां बैठने की व्यवस्था बिगड़ गई. थोड़ी देर बाद एक्ट्रेस ने इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस देनी शुरू की. कार्यक्रम शुरू ही हुआ था कि कुछ देर बाद पीछे की ओर बैठी भीड़ ने अपना आपा खोना शुरू कर दिया. लोग अपना गुस्सा वहां रखी कुर्सियां तोड़कर निकालने लगे.

हालात हुए बेकाबू इवेंट में हालात बेकाबू हुए, तो बिगड़ती स्थिति को देखते हुए स्टेज से अक्षरा ने शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की. हालांकि लोगों ने एक्ट्रेस की एक नहीं सुनी और लगातार हंगामा करते रहे. इसके बाद स्थिति को संभालने के लिए पुलिसकर्मियों को लाठीचार्ज करना पड़ा. तब कहीं जाकर मामला शांत हो पाया.

वैसे ये पहली दफा नहीं जब अक्षरा के इवेंट में हंगामा हुआ. इससे पहले भी उनके कई इवेंट्स में ऐसा माहौल बन चुका है. कुछ दिन पहले भी वह पटना के एक ऐसे इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई थी. इसके बाद वहां भी पुलिस को लाठीचार्ज करके मामला संभालना पड़ा था, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी और आम लोग घायल हो गए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media