डेब्यू के बाद भरत ने मां को गले लगाया, सामने आए भावुक पल, सूर्या का भी टेस्ट डेब्यू

News

ABC News: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट में दो भारतीय क्रिकेटर्स ने डेब्यू किया. विकेटकीपर केएस भरत (29) और टॉप ऑर्डर बैट्समैन सूर्यकुमार यादव (32). मैच से पहले गुरुवार को केएस भरत को चेतेश्वर पुजारा और सूर्या को रवि शास्त्री ने कैप दी.

डेब्यू के दौरान एक इमोशनल मौका भी आया, जब भरत को डेब्यू कैप मिली. उनका परिवार नागपुर के स्टेडियम में ही मौजूद था. भरत की मां ग्राउंड पर आईं और भरत ने उन्हें गले लगा लिया. आंध्र के विकेटकीपर बैट्समैन केएस भरत ने अभी तक टी-20 या वनडे इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है. उन्हें सीधे टेस्ट में मौका दिया गया है. वे IPL में दिल्ली कैपिटल्स से खेलते हैं. 64 लिस्ट ए मैचों में उन्होंने 6 शतक और 6 अर्धशतक लगाए हैं. बेस्ट स्कोर 161 नाबाद है.

भरत ने दिया DRS का सुझाव
मैच का दूसरा और अपना पहला ओवर फेंक रहे सिराज ने पहली ही गेंद ऑस्ट्रेलियाई ओपनर उस्मान ख्वाजा के पैड पर फेंकी. अपील हुई और अंपायर ने नॉटआउट करार दिया. रोहित शर्मा विकेटकीपर की ओर गए. सिराज और केएस भरत की सलाह पर 2 सेकंड बाकी रहते उन्होंने DRS ले लिया. गेंद विकेट को हिट कर रही थी और ख्वाजा आउट करार दिए गए. पारी के दौरान स्टीव स्मिथ को दो जीवन दान मिले. पहले तो 12वें ओवर की पहली बॉल पर श्रीकर भरत ने स्टंपिंग का मौका गंवाया. अक्षर पटेल की बॉल ऑफ स्टंप के बाहर जा रही थी, लेकिन भरत इसे एक बार में पकड़ नहीं सके.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media