‘बेशर्म रंग’ को मिला ‘पठान’ कंट्रोवर्सी का फायदा, पूरे हुए 100M व्यूज, टूटा ये रिकॉर्ड

News

ABC NEWS: बॉलीवुड बादशाह की फिल्म ‘पठान’ का हर किसी को इंतजार है. चार साल बाद किंग खान बड़ी फिल्म लेकर बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं. इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीद है. इन उम्मीदों के बीच ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ हुआ. गाना रिलीज होते ही विवादों में भी है. वजह आप सब जानते ही हैं. कमाल की बात ये है कि एक तरफ गाने को लेकर कंट्रोवर्सी हो रही है. वहीं दूसरी ओर ‘बेशर्म रंग’ ने अपने 100 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं.

बेशर्म रंग हुआ ट्रेंड

‘बेशर्म रंग’ ने हर किसी पर अपना रंग चढ़ा दिया है. क्या आम जनता, क्या सेलेब्स, हर कोई ‘बेशर्म रंग’ पर झूमता दिख रहा है. गाने को रिलीज हुए लगभग 10 दिन हो चुके हैं और ये गाना अब तक यूट्यूब पर नबंर वन ट्रेंड कर रहा है. यही नहीं, तमाम विवादों के बीच ‘बेशर्म रंग’ ने अपने 100 मिलियन व्यूज भी पूरे कर लिये हैं.

टूटा रिकॉर्ड

अब जब इतना सब बताया है, तो एक जरूरी बात और बता देते हैं. शाहरुख की फिल्म ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग ने सलमान खान की मूवी ‘राधे’ के गाने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ‘राधे’ के ‘सीटी मार’ गाने ने 11 दिन में 100 मिलियन व्यूज पा लिये थे. वहीं ‘बेशर्म रंग’ ने ये रिकॉर्ड 10 दिन में बनाया है.

धनुष का ‘वाई दिस कोलावरी डी’ पहला हिंदी गाना था, जिसने 100 मिलियन व्यूज हासिल करने का रिकॉर्ड बनाया था. ‘वाई दिस कोलावरी डी’ और ‘सीटी मार’ के बाद अब ‘बेशर्म रंग’ कम वक्त में 100 मिलियन व्यूज पाने वाला तीसरा गाना बन गया है. इस तरह से देखा जाए, तो ‘पठान’ को लेकर हो रही सारी कंट्रोवर्सी का फायदा किंग खान के गाने को हुआ. अगर ऐसा ही रहा, तो फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती नजर आएगी.

रिलीज होगा दूसरा गाना

एक ओर ‘बेशर्म रंग’ ने अपने 100 मिलियन व्यूज पूरे किये हैं. वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान ने ‘पठान’ फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो चुका है. 21 दिसंबर को किंग खान ने नये गाने की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, मेरी जान… महफिल ही लूट जाए! सब्र रखिए. कल ठीक 11 बजे. वादा रहा.

‘पठान’ का नया गाना ‘झूमे तो पठान’ रिलीज हो चुका है. बेशर्म रंग की तरह ये गाना भी तेजी से लोगों की जुबान पर चढ़ता नजर आ रहा है.

‘बेशर्म रंग’ पर रील बनाने वाले ‘पठान’ के नये गाने पर वीडियो बनाने के लिये तैयार हैं ना?

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media