पत्नी से तकरार होने पर शख्स ने पालतू अजगर को दांत से काटकर सिर-धड़ अलग किया

News

ABC NEWS: अमेरिका के फ्लोरिडा में युवक की महिला से किसी बात को लेकर तकरार हो गई. इसके बाद उसने गुस्‍से में आकर महिला के पालतू अजगर को काट लिया. शख्‍स यहीं नहीं रुका और उसने अजगर का सिर काटकर अलग कर दिया. युवक की हरकत देख मौके पर पहुंची पुलिस भी हैरान रह गई.

युवक और महिला के बीच झगड़े की जानकारी जब पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची. 22 साल के आरोपी केविन जस्टिन मेरोगा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला के अपार्टमेंट में किसी बात को लेकर केविन का झगड़ा हुआ था. केविन और महिला के बीच किस तरह का रिलेशनशिप था, यह बात स्‍पष्‍ट नहीं हो पाई है.

आरोपी जस्टिन

पुलिस ने इसके बाद जस्टिन को धमकी दी कि वह बाहर निकल आए. लेकिन, उसने इनकार कर दिया. मजबूर होकर पुलिस को टेजर गन (इलैक्ट्रिक करंट छोड़ने वाली गन) का इस्‍तेमाल करना पड़ा.

पुलिस ने जब अपार्टमेंट की जांच की तो उन्‍हें एक अजगर मरा पड़ा हुआ मिला, इसकी गर्दन कटी हुई थी. महिला ने पुलिस को बताया कि जस्टिन ने ही उनके पालतू अजगर को काटा है.

पुलिस ने आरोपी जस्टिन को पशु क्रूरता, जबरन बंधक और पुलिस अधिकारी का विरोध करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. जस्टिन को मंगलवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया. जस्टिन को जमानत के लिए 12 लाख रुपए का बेल बॉन्‍ड भरना होगा.

2021 में जब ओडिसा के शख्‍स ने काट लिया था सांप को ठीक इसी तरह का मामला अगस्‍त 2021 में भारत के ओडिशा में सामने आया था. तब 45 साल के किशोर बाद्रा को एक सांप ने काट लिया था. गुस्‍से में आकर किशोर ने सांप को काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media