सेमीफाइनल से पहले पाकिस्तानी प्लेयर ने थामा भारतीय तिरंगा, ससुर के नक्शेकदम पर चले!

News

ABC NEWS: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. टीम का ये अहम मुकाबला आज (9 नवंबर) ही खेला जाएगा. पाकिस्तान का ये सेमीफाइनल मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ सिडनी में दोपहर 1.30 बजे (भारतीय समयानुसार) से खेला जाएगा.

मगर इससे पहले ही एक अलग नजारा देखने को मिला है. पाकिस्तान टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी जब सिडनी में फैन्स से मुलाकात कर रहे थे, उसी दौरान उन्होंने हाथ में भारतीय तिरंगा थाम लिया.

फैन को तिरंगे पर दिया ऑटोग्राफ

साथ ही उस पर फैन को ऑटोग्राफ भी दिया. इसको लेकर फैन्स ने कहा कि शाहीन अपने होने वाले ससुर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहीद आफरीदी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं. इसके अलावा कुछ यूजर्स ने तो इस तरह भी मजे लिए कि सेमीफाइनल से पहले ही शाहीन ने हाथ में तिरंगा थाम लिया है.

दरअसल, सेमीफाइनल के लिए पाकिस्तान टीम सिडनी पहुंच चुकी है. इसी दौरान फैन्स अपने चहेते क्रिकेटर्स से मिलने पहुंचे थे. तभी एक भारतीय फैन ने तिरंगा थाम रखा था. उन्होंने शाहीन को देखा, तो तिरंगा आगे करते हुए इस पर शाहीन से ऑटोग्राफ लेना चाहा. यह देख शाहीन ने भी तिरंगे को हाथ में थाम लिया और उस पर ऑटोग्राफ दे दिया.

शाहीन के होने वाले ससुर भी ऐसा कर चुके

शाहीन शाह की सगाई शाहिद आफरीदी की बेटी के साथ हुई है. दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. ऐसे में फैन्स कह रहे हैं कि अब शाहीन भी ससुर के नक्शेकदम पर चलने लगे हैं. दरअसल, 2018 के शुरुआत में स्विट्जरलैंड में एक टूर्नामेंट के दौरान शाहिद आफरीदी को भी फैन्स ने घेर लिया था.

इस दौरान इंडियन फैन्स तिरंगा लेकर खड़े दिखे. आफरीदी ने उनके साथ भी फोटो खिंचवाई, लेकिन उन्होंने जैसे ही तिरंगे की ओर नजर डाली, तो उसे पूरा खुला नहीं पाया. तब शाहिद ने फैन से कहा- ‘फ्लैग सीधा करो’ और इसके बाद ही फोटो खिंचवाई. तब तिरंगे के प्रति इस सम्मान के बाद सोशल मीडिया पर आफरीदी ने खूब तारीफें बटोरी थीं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media