चौबेपुर में बीयर लदा ट्रक पलटा: मच गयी लूट, ड्राइवर-कंडक्टर को किसी ने नहीं बचाया

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर चौबेपुर के पिपरी मोड़ के पास एक बीयर लदा ट्रक पलट गया. ट्रक में लदे बीयर के गत्ते सड़क पर फैल गए. मामले की जानकारी मिलते ही गांव के लोग और राहगीरों के बीच बीयर लूटने की होड़ मच गई. जबकि ट्रक में फंसे ड्राइवर और खलासी को किसी ने बाहर नहीं निकाला. सूचना पर चौबेपुर थाने की पुलिस पहुंची तब लूट रुकी. इसके बाद लूट राेकने के लिए ट्रक के पास चार सिपाही तैनात कर दिए गए.

ट्रक पलटते ही जमीन पर फैल गए बीयर के कैन, देखते ही मच गई लूट

चौबेपुर थाना प्रभारी जगदीश पांडेय ने बताया कि मंगलवार शाम को एक बीयर लदा ट्रक अलीगढ़ से उन्नाव जा रहा था. चौबेपुर में पिपरी मोड़ के पास हाईवे का निर्माण हो रहा है. ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. बीयर लदे ट्रक पलटने की जानकारी मिलते ही गांव के लोग और राहगीर टूट पड़े. बीयर के कैन लूटने की होड़ मच गई.

ट्रक में फंसे ड्राइवर सुरेश कुमार और खलासी चीखते रहे लेकिन दोनों को किसी ने नहीं बचाया। दोनों किसी तरह बाहर निकले और चौबेपुर पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची तब बीयर लूटने का सिलसिला रुका. इसके बाद चौबेपुर थाने के दो सिपाही ट्रक के पास तैनात कर दिए गए. इससे कि ट्रक की पलटी बीयर कोई लूट नहीं सके. इसके साथ ही ट्रक मालिक को हादसे की जानकारी दी गई.

देर शाम दूसरा ट्रक पहुंचा और माल शिफ्ट किया गया तब ड्राइवर के साथ ही मालिक ने राहत की सांस ली. चौबेपुर थाना प्रभारी का कहना था कि अगर माल शिफ्ट नहीं कराया जाता तो रात में ग्रामीण बीयर लूट ले जाते.

ट्रक पलटते ही मच जाती है लूट

कानपुर का यह कोई पहला मामला नहीं है, जब ट्रक पलटने के बाद लूट मची हो। इससे पहले अर्मापुर में एक मछली भरा ट्रक पलट गया था. सड़क पर टनों मछलियां फैल गई थी। इस दौरान लोगों ने बाल्टी और बोरी में भरकर मछली लूटने लगे थे. इसी तरह गुजैनी हाईवे पर एक सरसो का तेल लदा ट्रक पलट गया था. तेल लूटने की होड़ मच गई थी। पुलिस के पहुंचने पर लूट का सिलसिला थमा था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media