कानपुर में बॉलर ने किया क्लीन बोल्ड तो बल्लेबाज ने पिच पर ही गला दबाकर मार डाला

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर में घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के रहटी खालसा गांव स्थित बंजारन डेरा में सोमवार को क्रिकेट का खेल एक नाबालिग की मौत पर खत्म हुआ. नाबालिग ने मैच में यॉर्कर फेंकी तो बल्लेबाजी कर रहा किशोर बोल्ड हो गया और तमतमाकर अपने भाई के साथ मिलकर बॉलर की पिच पर ही हत्या कर दी. एसीपी दिनेश शुक्ला ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित भाइयों पर 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया है. दोनों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

गांव के मोहन बंजारा का बेटा सचिन उर्फ गोलू (14) छह भाई-बहनों में पांचवें नंबर का था. सोमवार शाम करीब पांच बजे सचिन दोस्तों के साथ घर के पास क्रिकेट खेल रहा था. सचिन की गेंदबाजी आई तो उसने पड़ोस में रहने वाले 17 वर्षीय किशोर को यॉर्कर डालकर बोल्ड कर दिया. फिर भी उसने बैट नहीं छोड़ा तो कहासुनी शुरू हो गई. तभी बल्लेबाजी करने वाले किशोर का भाई भी आ गया. दोनों ने पहले मारपीट फिर पिच पर ही गला दबाकर सचिन की हत्या कर दी। घर को भागे बच्चों ने सचिन के परिजनों को सूचना दी.

मौके पर पहुंचे परिजन सचिन को सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजन शव को गांव लेकर चले गए. सीएचसी की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची तो परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार नहीं थे. हालांकि करीब चार घंटे की जद्दोजहद के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media