Uber कैब में छूट गया एक करोड़ के गहनों से भरा बैग, 4 घंटे में पुलिस ने ऐसे खोज निकाला

News

ABC NEWS: लंदन से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बेटी की शादी करने आए एक NRI का गहनों से भरा बैग टैक्सी में छूट गया. इसकी सूचना उन्होंने बिसरख पुलिस को दी. पुलिस तुरंत हरकत में आई और महज 4 घंटे के अंदर ही NRI निखिलेश कुमार सिन्हा का बैग बरामद कर उन्हें लौटा दिया.

लंदन में रहने वाले निखिलेश कुमार सिन्हा ग्रेटर नोएडा वेस्ट समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू अम्रपाली ग्रीन वैली में अपनी बेटी की शादी के लिए लंदन से यहां आए हैं. निखिलेश ने पुलिस को बताया कि बुधवार को अपने सामान के साथ गौर सरोवर पोर्टिको होटल गौर सिटी वन पहुंचे. जिस बैग में उन्होंने शादी के गहने रखे थे वो टैक्सी में ही छूट गया.

पुलिस ने 1 करोड़ के गहने बरामद किएपुलिस तुरंत ही एक्शन मोड में आई और उबेर के गुड़गांव ऑफिस से कैब की लोकेशन पता की. फिर गाजियाबाद के लाल कुआं इलाके में कैब मिली. ड्राइवर से जब डिग्गी खुलवाई तो उसमें ज्वेलरी से भरा बैग मौजूद था. पुलिस ट्रैक्सी ड्राइवर को थाने लेकर आई जहां उसने बताया कि उसे इसकी जानकारी नहीं थी कि ज्वेलरी से भरा कोई बैग उसकी गाड़ी की डिग्गी मे हैं क्योंकि उसने गाड़ी की डिग्गी को चेक नहीं किया था.

NRI ने भी पुलिस को बताया कि बैग उनकी गलती से टैक्सी में छूटा था. इसमें ड्राइवर की कोई गलती नहीं है. पुलिस ने कुछ ही घंटों के अंदर एक करोड़ के ज्वेलरी बरामद कर एनआरआई परिवार को लौटा दी. इस पर निखिलेश कुमार सिन्हा ग्रेटर नोएडा पुलिस का शुक्रिया अदा किया और कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि बैग इतनी जल्दी मिल जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media