बरेली से पकड़ा गया साजिद का भाई जावेद, अब खुलेगा बदायूं में दो बच्चों की निर्मम हत्या का राज

News

ABC NEWS: बदायूं डबल मर्डर केस के दूसरे आरोपी जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा था. उसपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. जावेद को देर रात बरेली से गिरफ्तार किया गया है. वारदात के बाद जावेद मोबाइल बंद कर दिल्ली भाग गया था. पुलिस की कई टीमें उसके पीछे लगी हुई थीं. सूत्रों के मुताबिक, बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस के हवाले कर दिया है. अब बदायूं पुलिस उससे पूछताछ करेगी. बताया जा रहा है कि जावेद को देर रात बारादरी थाना क्षेत्र के सेटेलाईट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा. इस दौरान लोगों ने उसका वीडियो बना लिया. जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वो ऑटो पर सवार दिखाई दे रहा है. जावेद दिल्ली से आकर बरेली में सरेंडर करने की फिराक में था.

गौरतलब है कि हत्यारोपी साजिद को मुठभेड़ में मार गिराए जाने के बाद पुलिस दूसरे आरोपी जावेद को शिद्दत से तलाश रही थी. जावेद की खोजबीन में बदायूं पुलिस ने बीती रात कई जगहों पर छापेमारी की थी. इस दौरान जावेद के पिता और चाचा से पूछताछ की गई थी. साथ ही जावेद के करीबी दोस्तों के घर पर भी छापे मारे गए थे.

मृतक बच्चों के पिता का बयान 

मृतक बच्चों के पिता विनोद ने इस वारदात को लेकर कहा कि हमारी उसके (साजिद-जावेद) साथ कोई दुश्मनी नहीं थी. वो नाई का काम करता था. साजिद और जावेद दोनों सगे भाई थे. हमें बस इंसाफ चाहिए. जावेद को पकड़ा जाए, ताकि पता चले कि हमारे बेटों को क्यों मारा है. किसने ये करवाया है. कहीं इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं. यदि जावेद का भी एनकाउंटर हो गया तो ये राज रह जाएगा. हत्या की वजह पता नहीं चल पाएगी. पुलिस ऐसा कर देगी तो फिर कहानी ही बंद हो जाएगी. गौरतलब है कि बदायूं जिले के मंडी समिति पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर स्थित बाबा कॉलोनी में ठेकेदार विनोद कुमार के दो बेटों आयुष (13) और आहान (6) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. विनोद के मकान के सामने हेयर सैलून चलाने वाले साजिद ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. वारदात के तीन घंटे के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी साजिद को मुठभेड़ में ढेर कर दिया. मुठभेड़ में इंस्पेक्टर गौरव विश्नोई भी घायल हुए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media