टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, हर्षल पटेल की गेंद पर चोटिल हुए विराट कोहली

News

ABC News : इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले सेमीफाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली चोटिल हो गए हैं. नेट प्रैक्टिस करते हुए विराट कोहली की ग्रोइन में हर्षल पटेल की गेंद लगी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली बुरी तरह से हर्ट हुए हैं और वह नेट प्रैक्टिस को बीच में ही छोड़कर मैदान से बाहर जा चुके हैं.

विराट कोहली की चोट के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले से पहले नेट प्रैक्टिस कर रहे थे. हर्षल पटेल की एक तेज गेंद से विराट कोहली की ग्रोइन में चोट आई है. चोटिल होने के तुरंत बाद विराट कोहली मैदान से बाहर चले गए. टीम मैनेजमेंट की ओर से जल्द ही विराट कोहली को लेकर अपडेट जारी किया जा सकता है. बता दें कि विराट कोहली का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है. विराट कोहली इस टूर्नामेंट में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. यह विराट कोहली की परफॉर्मेंस का ही कमाल है कि टीम इंडिया ग्रुप में टॉप करके सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही. विराट कोहली उस कद के खिलाड़ी हैं जिन्हें कोई दूसरा खिलाड़ी रिप्लेस नहीं कर सकता है. इससे पहले मंगलवार को कप्तान रोहित शर्मा भी नेट प्रैक्टिस करते हुए चोटिल हो गए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media