डबल मर्डर के आरोपी के घर गरजा बाबा का बुलडोजर, कल घर में घुसकर हुई थी पिता-पुत्र की हत्या

News

ABC NEWS: आजमगढ़ में महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहा बाजार में बुधवार को कपड़ा व्यवसायी पिता-पुत्र की घुर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. गुरुवार को प्रशासन ने हत्या के आरोपी के घर पर बुलडोजर चलवा दिया. करीब दो बिस्सा में बने अवैध निर्माण को बुलडोजर से ढहा दिया गया. पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में सरकारी जमीन पर किया गया अतिक्रमण ध्वस्त कर दिया गया. आरोपियों ने मंदिर के पास सरकारी भूमि पर कब्जा कर निर्माण करा लिया था. कार्रवाई से अफरातफरी मच गई है.

सरदहा बाजार में व्यावसायिक रंजिश को लेकर बुधवार की सुबह कपड़ा कारोबारी राशिद व उसके बेटे शोएब की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में कपड़ा कारोबारी दिनेश गुप्ता, उसके तीन बेटों और पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. घटना के बाद बाजार में तनाव को देखते हुए पुलिस के साथ पीएसी तैनात कर दी गई थी. पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी. इसी दौरान पुलिस प्रशासन को पता चला कि आरोपियों ने बाजार में मंदिर के पास करीब दो बिस्वा सरकारी भूमि पर कब्जा कर निर्माण करा लिया है.

दबंगई के चलते किसी ने इसका विरोध नहीं किया. स्थानीय लोगों की शिकायत पर गुरुवार दोपहर एसडीएम सगड़ी अतुल कुमार गुप्ता व सीओ महेंद्र कुमार शुक्ला राजस्व व पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जमीन की नापजोख कर सीमांकन किया गया. आरोपियों ने करीब दो बिस्वा सरकारी जमीन पर कब्जा कर टीनशेड आदि डाल लिया था. प्रशासन की टीम ने अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू की.

जेसीबी से अतिक्रमण ढहा दिया। इसके बाद ट्रैक्टर ट्राली से मलबा हटाया गया. इस दौरान बिलरियागंज, महाराजगंज, रौनापार, कप्तानगंज व कंधरापुर थानों की पुलिस के साथ पीएसी तैनात रही. प्रशासन की कार्रवाई से बाजारवासियों में हड़कंप मच गया. उपजिलाधिकारी अतुल कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपी ने सार्वजनिक भूमि पर अतिक्रमण कर निर्माण किया था. उसे खाली कराया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media