आजम खान का फिर छलका दर्द, बोले- ‘इस्लाम में खुदकुशी हराम है, इसलिए मैं जिंदा हूं’

News

ABC News: उत्तर प्रदेश स्थित रामपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान का फिर से एक बयान चर्चा में है. आजम खान का बार-बार बयानों के जरिए दर्द छलका रहा है. अब सपा के पूर्व विधायक का एक और वीडियो वायरल  हो रहा है. जिसमें आजम खान रोते हुए बोल रहे हैं कि इस्लाम में खुदकुशी हराम है, इसलिए मैं जिंदा हूं.

आजम खां अब दिन रात आसिम राजा के पक्ष में प्रचार करने में लगे हैं. समाजवादी पार्टी के सभी बड़े नेता मैनपुरी में डटे हैं तो आजम खां ने अकेले ही रामपुर में मोर्चा संभाल रखा है. आजम खां ने एक चुनावी सभा में बेहद मार्मिक अपील भी की. आसिम राजा के समर्थन में इस सभा में आजम खां ने लोगों से कहा कि अब मेरे साथ धोखा मत करना. मेरे पास धोखा खाने का वक्त नहीं है. आसिम राजा को जीत दिलाकर मेरी जगह पर विधानसभा भेज दो. इनको लोकसभा उप चुनाव में तो धोखा ही मिला है. आजम खां ने कहा कि आप लोग मेरे खून के आंसूओं का बदला चुनाव में लेना. मैं तो आज तक ना जान पाया कि मेरा कसूर क्या है, यह सरकार मेरी जान की दुश्मन क्यों बनी है. चुनाव प्रचार के दौरान आजम खां ने कहा कि हमारे यहां खुदकुशी हराम है इसलिए जिंदा हूं. अब तो देश निकाले का इंतजार कर रहा हूं. आप मेरे एक-एक आंसू का हिसाब नहीं दे सकते. उन्होंने कहा कि सीतापुर जेल में जब मैं बंद था, तब सामने की बैरक में मेरी पत्नी बंद थी. 8/11 की कोठरी में मेरे साथ मेरा बेटा बंद था. मैंने तो अपने बेटे के खून के आंसू खुद देखे हैं. मैं तुम्हारे बच्चों को डीएम और एसपी बनाना चाहता था. बताओ यही मेरा गुनाह था क्या. उन्होंने कहा कि मुझे जेल में क्यों जहर दिया गया बताओ. मेरी मौत चाहते हो तो मार दो मुझे. मौत मेरी जिंदगी की परेशानियों से सस्ती होगी. वह चाहते हैं कि मैं एडिय़ा रगड़ रगड़ मर जाऊं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media