ऑफ शोल्डर ड्रेस में अवनीत कौर ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, फैंस को भाया अंदाज

News

ABC News: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अवनीत कौर आज घर-घर में जाना माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने बहुत कम उम्र में अपने लिए कामयाबी की वो इमारत खड़ी है, जहां तक पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं होती. एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री में मशहूर होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं. अवनीत आए दिन अपनी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत कौर फैशन और खूबसूरती के मामले में कई बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं. उनके लुक्स और सादगी पर फैंस मर मिटते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों को देख हर बार की तरह फैंस ने उनकी खूबसूरती और स्टाइल की तारीफ की. वहीं, कुछ ने उन्हें उर्फी जावेद से कंपेयर कर दिया. अवतीन कौर ने पर्पल बॉडीकॉन ड्रेस में ग्लैमरस फोटो शेयर की है. यह तस्वीर किसी रेस्टोरेंट से ली गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इन तस्वीरों में अवनीत की बोल्ड अदाएं सभी को पसंद आ रही हैं. उन्होंने पर्पल ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ बहुत ही कम ज्वेलरी और मेकअप कैरी किया है. एक्ससरीज के नाम पर अवनीत ने ब्रेसलेट, ईयररिंग्स और नेकलेस पहन रखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

एक हाथ में व्हाइट कलर का पर्स और दूसरे में मोबाइल पकड़े अवनीत ने मिरर सेल्फी क्लिक की. सिर्फ इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने एक क्यूट सा वीडियो भी शेयर किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media