कानपुर में झमाझम बारिश के दौरान आटो-टेंपो, ई-रिक्शा की मनमानी, जमकर कटे चालान

News

ABC NEWS: कानपुर में सर्वोदय नगर स्थित माडल रोड पर पाबंदी के बावजूद वर्षा के बीच यातायात पुलिस से नजरें बचाकर दिनभर चालक आटो-टेंपो और ई-रिक्शा दौड़ाते रहे। इस दौरान, यातायात पुलिस के जवानों ने सड़क पर बेतरतीब खड़े दो पहिया वाहनों के अलावा आटो, टेंपो और ई-रिक्शा के चालान काटे.

TSI शिवसिंह छोकर ने बताया कि बुधवार को कुल 37 वाहनों के चालान हुए. माडल रोड पर कई सरकारी और निजी कार्यालय के अलावा निजी अस्पताल हैं. पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने से यहां लोग सड़क पर ही वाहनों को खड़ा कर देते हैं. इससे रास्ता संकरा हो जाता है. ठेलिया और फुटपाथ दुकानदारों का अतिक्रमण भी वाहनों की रफ्तार को रोक देता है. रही-सही कसर आटो, टेंपो और ई-रिक्शा चालकों की धमाचौकड़ी पूरी कर देती है.

ऐसे में सुबह से शाम तक यह सड़क जाम में जकड़ी रहती है.  माडल रोड पर आटो-टेंपो और ई-रिक्शा की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाने के लिए क्विक रिस्पांस टीम (क्यूआरटी) को लगाया गया.

बुधवार/गुरूवार को वर्षा के दौरान ड्यूटी प्वाइंट पर खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी भीगने से बचने के लिए हटकर किनारे हुए तो नजरें बचाकर आटो-टेंपो और ई-रिक्शा चालक फर्राटा भरने लगे. इस पर वर्षा थमते ही ट्रैफिक पुलिस ने कई वाहनों के चालान काटे. ट्रैफिक पुलिसकर्मीयों ने 15 आटो, 10 ई-रिक्शा और 12 दो पहिया वाहन के चालान काटे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media