कानपुर देहात में ऑटो पलटने से बुजुर्ग व बाइक की टक्कर से महिला की मौत

News

ABC NEWS: कानपुर देहात के डेरापुर और मंगलपुर थाना क्षेत्र में हुए अलग- अलग सड़क हादसों में महिला और बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां इमरजेंसी डॉक्टर ने मृत घेाषित कर दिया.

डेरापुर क्षेत्र के मवई मुक्ता के राजेंद्र कुमार फतेहपुर में डिप्टी सीएमओ हैं। उनका परिवार अकबरपुर में रहता है. रविवार को उनके पिता राम सनेही (80) छोटे बेटे बुद्ध प्रकाश के पुत्र अनुराग (9) के साथ अकबरपुर आए थे. सोमवार सुबह दोनों ऑटो से वापस मवई गांव जा रहे थे. कानपुर-सिकंदरा हाई- वे पर गौरियापुर के पास कुत्ते से बचने के प्रयास में तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. दुर्घटना में बुजुर्ग व उनका पौत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर परिजन उनको एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाए. यहां इमरजेंसी ड्यटी पर मौजूद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

इसी तरह रूरा थाना क्षेत्र के मोहा गांव की देवरती (60) अपने बेटे जबर सिंह के साथ किशौरा में रहने वाले परिवार के बलवीर के यहां जा रही थीं. किशौरा के पास बाइक की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजन गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाए। यहां डॉक्टर ने उनको मृत घेाशित कर दिया. इससे कोहराम मच गया। अस्पताल से भेजे गए मेमो पर दोनों थानों की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media