कानपुर देहात के राजपुर में सांड़ से टकराकर ऑटो पलटा, इमाम की मौत

News

ABC NEWS: कानपुर देहात के राजपुर कस्बे में भाल पुलिया के पास तेज रफ्तार आटो से एक अन्ना मवेशी टकरा गया. दुर्घटना में जहांगीरपुर की एक मस्जिद के इमाम गंभीर रूप से घायल हो गए. उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. इसके बाद परिजन पुलिस को सूचना दिए बगैर शव लेकर चले गए.

ग्राम बाभई थाना चुर्खी जालौन निवासी अब्दुल हमीद (45)करीब दस साल से सट्टी थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव स्थित मस्जिद में पेश इमाम थे. मंगलवार को वह जहांगीरपुर से एक आटो से अजीतमल जा रहे थे. राजपुर कस्बे में भाल पुलिया के पास अचानक भागकर मुगलरोड पर आया एक सांड़ तेज रफ्तार आटो से टकरा गया. दुर्घटना में आटो पलटने से उसमें सवार इमाम व आटो चालक आकाश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान पेश इमाम अब्दुल हमीद की मौत हो गयी. हादसे की जानकारी पर उनके परिजन राजपुर आए तथा पुलिस को सूचना दिए बगैर शव लेकर जालौन चले गए.

एसओ राजपुर अनुराग पांडेय ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी है. लोगों से जानकारी मिलने पर पुलिस को भेजा गया था, लेकिन तब तक परिजन शव को लेकर अपने गांव जा चुके थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media