ऑटो और स्कूल बस में भिड़ंत, शादी समारोह से लौट रहे एक परिवार के 5 सदस्यों की मौत

News

ABC NEWS: हरियाणा के पलवल में एक दर्दनाक घटना हुई. जहां शादी समारोह में शामिल होकर ऑटो से लौट रहे एक परिवार के 5 सदस्यों की सड़क हादसे में मौत हो गई और पांच गंभीर रूप से घायल हुए. घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि ऑटो और स्कूली बस आमने सामने की भिड़ंत के कारण यह हादसा हुआ. पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद बस ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

इस घटना पर ज्यादा जानकारी देते हुए पलवल के डीएसपी विजयपाल ने बताया कि गांव सुल्तानपुर और घररोट निवासी एक ही परिवार के दर्जनभर लोग पलवल के गांव असावटा में शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे. जैसे ही ऑटो पलवल-हसनपुर मार्ग पर छज्जूनगर गांव से आगे पहुंचा, तभी एक निजी स्कूल की बस ने ऑटो में टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने  112 पर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच शुरू की.

पुलिस ने बताया कि ऑटो में करीब 10 लोग सवार थे. इनमें से पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में प्रमोद (25), मोहरपाल (30) ऑटो चालक, अंजलि (17), चारुल (14), यशिका (7) शामिल हैं. बताया जा रहा है कि बस में स्कूली बच्चे भी सवार थे लेकिन उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया है. इस हादसे के बाद मृतक के परिवार में मातम पसर गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media