भारत की आधी टीम 54 रन पर पवेलियन लौटी, पांचवां झटका हार्दिक पांड्या के तौर पर लगा

News

ABC NEWS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज दूसरा मुकाबला है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला विशाखापट्टनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में है. दूसरे वनडे मैच के दौरान बारिश की आशंका है, जिसके चलते दूसरी बैटिंग करने वाली टीम फायदे में रहेगी. पहले मैच में पांच विकेट से जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम के पास इस मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने का सुनहरा मौका है. दूसरे वनडे मुकाबले के लिए कप्तान रोहित शर्मा लौट आए हैं. इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों को मिचेल स्टार्क से बचकर रहना होगा जिन्होंने पहले मैच में काफी खतरनाक गेंदबाजी की थी. केएल राहुल, विराट कोहली, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी और जडेजा से काफी उम्मीदें हैं.

भारत की खराब शुरुआत के साथ आधी टीम मात्र 54 रन पर पवेलियन लौट चुकी है भारत को पांचवां झटका हार्दिक पांड्या के तौर पर लगा है. वह तीन गेंदों में केवल 1 रन ही बना सके. उन्हें सीन एबॉट ने 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर स्टीव स्मिथ के हाथों कैच कराया. स्मिथ ने स्लिप में छलांग लगाकर शानदार कैच पकड़ा.

स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया को चौथी सफलता दिलाई है। उन्होंने नौवें ओवर की चौथी गेंद पर केएल राहुल को एलबीडब्ल्यू आउट किया। राहुल ने 12 गेंदों में 9 रन बनाए। उन्होंने एक चौका लगाया। कोहली 22 रन बनाकर टिके हैं। कोहली का साथ देने के लिए हार्दिक पांड्या आये पर वो भी टिक ना सके. इससे पहले शुभमन गिल ; रोहित शर्मा और सूर्य कुमार यादव आउट हो चुके थे

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत बॉलिंग चुनी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. भारतीय टीम में रोहित शर्मा और अक्षर पटेल को शामिल किया गया है. वहीं ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर की प्लेइंग-11 से छुट्टी हो गई है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media