आज ही हारेगा ऑस्ट्रेलिया! दूसरी पारी में आधी टीम आउट, अश्विन ने लगाई विकेटों की झड़ी

News

ABC NEWS: नागपुर टेस्ट मैच में जो स्थितियां बन रहीं है उससे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया आज ही हार जाएगा. दूसरी पारी में आधी टीम आउट हो चुकी है और अश्विन ने लगा दी है विकेटों की झड़ी.

नागपुर टेस्ट में टीम इंडिया की पहली पारी 400 रनों पर सिमट गई है. अक्षर पटेल के रूप में टीम इंडिया को आखिरी झटका लगा. अक्षर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 84 रन बनाए, हालांकि वह शतक से चूक गए. भारत ने पहली पारी के बाद ऑस्ट्रेलिया पर 223 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. ऑस्ट्रेलिया के लिए इस दौरान डेब्यू कर रहे मर्फी ने सर्वाधिक 7 विकेट लिए, वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 120 रनों की सर्वाधिक पारी खेली. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया अपनी पहली पारी में 177 रन पर ढेर हो गई थी.

इससे पूर्व ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी का आगाज करने डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा की सलामी जोड़ी उतरी. अश्विन ने दूसरे ही ओवर में उस्मान ख्वाजा को 5 के निजी स्कोर पर आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई. 11वें ओवर में रविंद्र जडेजा ने लाबुशेन को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका दिया. कंगारुओं ने 26 के स्कोर पर दूसरा विकेट खोया. ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका अश्विन ने 14वें ओवर में वॉर्नर को आउट करते हुए दिया. यह सलामी बल्लेबाज 10 के निजी स्कोर पर LBW आउट हुआ। 16वें ओवर में रेनशॉ को LBW आउट कर अश्विन ने भारत को चौथी सफलता दिलाई. 16वें ओवर तक ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट खो दिए हैं. ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम 52 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटी, अश्विन ने ़पीटर हैंड्सकॉम्ब को 6 के निजी स्कोर पर LBW आउट किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media