कृति सेनन के पोस्टर संग आदिपुरुष का ऑडियो टीजर रिलीज, ‘सीता’ की आंखों से छलके आंसू

News

ABC News: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट हैं. वहीं सीता नवमी के खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म का नया मोशन पोस्टर और ऑडियो टीजर रिलीज किया है. जिसमें सीता मां के किरदार में कृति सेनन बेहद शानदार लग रही हैं. इस मोशन पोस्टर और टीजर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.सीता नवमी के मौके पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का जारी किया गया वीडियो फॉर्मेट में टीजर काफी दमदार लग रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आदिपुरुष’ से अपने जानकरी के अवतार का टीजर शेयर किया है. इसमें जानकी बनीं कृति की आंखों से आंसू बहते हुए भी नजर आ रहे हैं. नए मोशन पोस्टर के एंड में भगवान राम के अवतार में प्रभास भी नजर आते हैं. साथ ही इसके बैकग्राउंड में ‘राम सिया राम’ की मंत्र मुग्ध कर देने वाली धुन भी बजती सुनाई दे रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इस पोस्टर को शेयर करने के साथ कृति ने कैप्शन में लिखा है, ‘सीता राम चरित अति पावन’.लुक की बात करें तो पोस्टर में माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाए जानकी के अवतार में कृति की सादगी पर फैंस फिदा हो रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. . एक फैन ने लिखा, “ कृति का अब तक का सबसे अच्छा लुक.” वहीं एक और ने लिखा, “ वह सभी में अकेली हैं जो अपने रोल में इतनी रियल लग रही हैं.” एक और ने लिखा, “ बाहुबली का रिकॉर्ड डेंजर में है आदिपुरुष ब्लॉकबस्टर है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

लुक की बात करें तो पोस्टर में माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाए जानकी के अवतार में कृति की सादगी पर फैंस फिदा हो रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. . एक फैन ने लिखा, “ कृति का अब तक का सबसे अच्छा लुक.” वहीं एक और ने लिखा, “ वह सभी में अकेली हैं जो अपने रोल में इतनी रियल लग रही हैं.” एक और ने लिखा, “ बाहुबली का रिकॉर्ड डेंजर में है आदिपुरुष ब्लॉकबस्टर है.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media