सिक्योरिटी गार्ड के सीने पर चढ़ाई ऑडी: स्कूटी सवार को मारी टक्कर, दिल दहला देने वाला VIDEO

News

ABC NEWS: UP के गाजियाबाद में एक ऑडी कार ने दो लोगों को कुचल दिया. इस घटना का सीसीटीवी सामने आया है. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के झगड़े के बीच ऑडी कार पर हमला कर दिया गया. इस दौरान कार चालक ने कार तेजी से भगा दी. इससे एक सिक्योरिटी गार्ड चपेट में आ गया, वहीं एक स्कूटी सवार को भी कार ने टक्कर मार दी. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम के वसुंधरा के सेक्टर 10 कॉलोनी की है. यह घटना 8 जनवरी की बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि यहां रहने वाले अक्षय नाम के युवक की शादी 4 साल पहले हुई थी. उसकी पत्नी इंदु डॉक्टर है. शादी के बाद उसकी प्रैक्टिस छुड़वा दी गई थी. अक्षय मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करता है.

पुलिस का कहना है कि इंदु का आरोप था कि ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं. इसी मामले को लेकर इंदु का भाई 8 जनवरी को अपनी बहन की ससुराल पहुंचा था. बताया जा रहा है कि इस दौरान घर के अंदर शुरू हुआ विवाद रोड तक आ गया.

पुलिस ने दो पक्षों की शिकायत पर दर्ज किया केस

इस दौरान जब इंदु के रिश्तेदार बाहर जाने लगे तो उनकी ऑडी कार पर हमला कर दिया गया. पुलिस ने इस मामले में इंदु की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है. वहीं कार की चपेट में आने से घायल हुए गार्ड की तहरीर पर भी केस दर्ज किया गया है.

सुपरवाइजर सुनील सिंह ने कहा कि वारदात के बाद कॉलोनी के गेट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सिक्योरिटी सुपरवाइजर का कहना है कि गार्ड की हालत गंभीर है और उसके कई जगह चोट आई है. एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह ने कहा कि पति पत्नी के बीच हुए विवाद में इतना बड़ा मामला हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. दोनों पक्षों की ओर से मुकदमे लिखे गए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media