तबीयत ठीक होते ही सीमा हैदर और सचिन को ATS ने उठाया, IB के साथ मिलकर पूछताछ

News

ABC NEWS: पाकिस्तान से अपने प्यार को पाने के लिए भारत आई सीमा हैदर की कहानी तो सभी को पता है लेकिन फिलहाल एटीएस को उनकी यह कहानी रास नहीं आ रही है. उनकी तबीयत में सुधार होते ही एटीएस ने मंगलवार को फिर से उन्हें और उनके आशिक सचिन मीणा को पूछताछ के लिए उठाया है. दरअसल अभी भी सीमा के भारत तक पहुंचने की बात खुफिया एजेंसियों को हजम नहीं हो रही हैं. इस मामले में अब एटीएस के साथ आईबी भी दोनों से पूछताछ करेगी.

जानकारी के मुताबिक सीमा हैदर और सचिन को आईबी और एटीएस फिर से पूछताछ के लिए ले गई है. इससे पहले भी सचिन और सीमा से यूपी एटीएस 2 दिन तक पूछताछ कर चुकी है. इस दौरान यह भी बताया गया था कि सीमा और सचिन की जान को खतरा है जिसके बाद उन्हें एक सेफ हाऊस में शिफ्ट करने की बात भी सामने आई थी. हालांकि इन खबरों के बाद सीमा और सचिन को छोड़ दिया गया था. लेकिन इनकी लव स्टोरी और सीमा की एंट्री के मामले में एटीएस ने फिर से जांच शुरू की है.

पहले भी हुई पूछताछ

इससे पहले हुई पूछताछ में एटीएस ने सीमा से कई सवाल पूछे थे. इनमें उसके भाई के फौज में होने की बात भी सामने आई थी. साथ ही सीमा कैसे अपने 4 बच्चों के साथ तीन देशों की सीमा पार करके भारत आई है, इससे जुड़े सवाल भी पूछे गए थे. उनकी नेपाल के काठमांडू में शादी हुई थी इस के सबूत भी एटीएस ने दोनों से मांगे थे. इस बीच सीमा के पाकिस्तानी डॉक्यूमेंट्स भी सामने आए थे जिसमें उनकी उम्र को लेकर भी सवाल खड़े हुए थे.

क्या है मामला

दरअसल पाकिस्तान की सीमा हैदर की भारत के सचिन मीणा से मुलाकात पबजी पर हुई थी. इस गेम में दोनों मिले और धीरे-धीरे बातचीत शुरू हुई. समय के साथ दोनों की बातें प्यार तक पहुंच गई. इस दौरान उन्होंने साथ में जीने और मरने की कसमें भी खा ली. सचिन भी सीमा के चारों बच्चों की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हो गया. इसके बाद सीमा पाकिस्तान से दुबई पहुंची, वहां से वह नेपाल गई और फिर सीधे भारत आ गई थी. इनकी लव स्टोरी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media