एनकाउंटर से डरे अतीक के गुर्गे और सपा नेता लल्ला ने किया सरेंडर, असद का करीबी भी पकड़ा

News

ABC NEWS: प्रयागराज (Prayagraj Shootout) में हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले (Umesh Pal Murder Case) में योगी सरकार (Yogi Government) की पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके गुर्गों के खिलाफ कई कार्रवाई की. मर्डर में शामिल दो आरोपियों का एनकाउंटर भी कर दिया है, जिससे माफिया के अन्य गुर्गों में हड़कंप मचा हुआ है.

बाहुबली के करीबियों में योगी पुलिस का ऐसा खौफ पैदा हो गया है कि एक आरोपी ने एसओजी (SOG) के सामने सरेंडर कर दिया है. सरेंडर करने वाला आरोपी बरेली जिला जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ (Ashraf Ahmed) का गुर्गा लल्ला गद्दी (Lalla Gaddi) है. वहीं, क्राइम ब्रांच ने माफिया के बेटे असद के करीबी सोनू को हिरासत में लिया है. पूछताछ में सोनू से असद से जुड़ी कई अहम जानकारी दी है.

अशरफ के साले सद्दाम के साथ है लल्ला गद्दी का कनेक्शन 
सोमवार रात करीब 11 बजे अशरफ का गुर्गा व सपा नेता लल्ला गद्दी जिले के सैटेलाइट चौराहे पर पहुंचा. यहां उसने स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के आते ही आत्म समर्पण कर दिया. जिसके बाद एसओजी उसे अपने साथ गाड़ी में ले जाती नजर आई. लल्ला गद्दी के सरेंडर का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, लल्ला गद्दी जेल में बंद अशरफ अहमद के साले सद्दाम का करीबी है. आरोप है कि वह सद्दाम के साथ मिल कर अशरफ को गैरकानूनी तरीके से मदद करता था. लल्ला गद्दी बिथरी चैनपुर व बारादरी थाने से वांछित था. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा था.

सरेंडर की दाखिल की थी अर्जी 
पुलिस से बचने के लिए उसने कोर्ट में सरेंडर की अर्जी दाखिल की थी, लेकिन बिथरी थाना पुलिस ने कोर्ट में रिपोर्ट नहीं भेजी. जिसके चलते सुनवाई नहीं सकी थी. सरेंडर अर्जी पर सुनवाई के लिए कोर्ट ने 21 मार्च की तारीख तय की थी, लेकिन सुनवाई से पहले ही उसने सोमवार रात को बीच चौराहे पर सरेंडर कर दिया. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के डर से उसने सरेंडर किया है.

असद के करीबी ने खोले कई राज!
प्रयागराज पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अतीक अहमद के छोटे बेटे असद के करीबी सोनू को हिरासत में लिया है. पूछताछ में सोनू ने असद से जुड़ी कई अहम जानकारी दी है. पुलिस को सोनू के पास से 9 पिस्टल बरामद हुई है. आशंका है कि हत्याकांड में इन्हीं पिस्टल का इस्तेमाल किया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media