अतीक और अशरफ का कैमरे के सामने मर्डर, मीडियाकर्मी बनकर आए थे 3 बाइक सवार

News

ABC News: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस सुरक्षा के बीच हत्या कर दी गई है. अतीक अहमद पर तीन लोगों ने हमला किया. तीनों ने सरेंडर कर दिया है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास गोलीबारी मारी गई. जो वीडियो सामने आया है उसमें अतीक मीडिया कर्मियों के बीच नजर आ रहे हैं. इसी बीच वहां गोली चलती है और उनके सिर में जाकर लगती है. हत्यारे मीडिया कर्मी बनकर आए थे. मीडियाकर्मी बनकर आए बाइक सवार तीन युवकों ने सिर पर अतीक अहमद और अशरफ को सिर में गोली मार दी. जब तक दोनों समझ पाते तब तक गोली उनके सिर को भेदते हुए निकल गई. मौके पर हड़कंप मच गया. गोली मारने के बाद युवकों ने धार्मिक नारे लगाए. गोली मारने वाले युवकों को पुलिस ने दबोच लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी युवकों ने गले मीडिया का पट्टा भी गले में लटका कर रखा था. पहली गोली अतीक और दूसरी गोली अशरफ को मारी गई. शनिवार को तीसरे दिन धूमनगंज थाने के लॉकअप में बंद अतीक व अशरफ से एटीएस ने हथियार तस्करी की बाबत पूछताछ की थी.

रात लगभग साढ़े दस बजे जब दोनों को रूटीन मेडिकल चेकअप के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था. तभी मीडियाकर्मी बनकर दो बदमाश बाइक से आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. गोलियां लगने से अतीक व अशरफ ललूलुहान होकर गिर पड़े. दोनों को आनन-फानन स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मौके से दो पिस्टल व छह खोखे मिले हैं. घटना की सूचना पर सभी थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया. गौरतलब है कि उमेश पाल अपहरण कांड में एमपीएमएलए अदालत ने अतीक को उम्रकैद की सजा सुनाई है. अतीक अहमद पर सौ से अधिक मुकदमे चल रहे हैं. पुलिस कस्टडी में हत्या की गई है. पुलिसकर्मियों के बीच अस्पताल के गेट पर दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इससे पुलिसकर्मियों में भगदड़ मच गई. घटना में धूमनगंज का सिपाही मान सिंह घायल हो गया. उसके हाथ में गोली लगी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media