अतीक अहमद का काफिला प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल पहुंचा, कल कोर्ट में होगी पेशी

News

ABC News: माफिया अतीक अहमद को कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज लाया गया है. यहां उसे नैनी सेंट्रल जेल में रखा गया है. अतीक अहमद को कल अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा. कोर्ट एक अपहरण मामले में आदेश पारित करने वाली है. जिसमें अतीक अहमद आरोपी है. अतीक का काफिला 1300 किलोमीटर का सफर 25 घंटे में पूरा करके शाम 5.30 बजे नैनी जेल पहुंचा.

अतीक के काफिले के पहुंचने से पहले सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम कर लिए गए थे. अतीक के काफिले के साथ उनके परिवार की गाड़ियां भी प्रयागराज पहुंच चुकी हैं. बताते चलें कि उमेश पाल अपहरणकांड के आरोपित अतीक को कल (28 मार्च) एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा. अतीक अहमद को नैनी जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा जाएगा, जहां सीसीटीवी कैमरों के जरिए हर पल नजर रखी जाएगी. जेल के बंदी रक्षक भी बॉडी वार्न कैमरों से लैस रहेंगे जो अतीक के साथ लगातार बने रहेंगे.

इसी जेल में कुछ देर में बरेली से लाकर अशरफ को अलग बैरक में रखा जाएगा. जेल में दाखिल होने के बाद जेलर कार्यालय के समीप अतीक को रोककर के उसका मेडिकल कराने की तैयारी की जा रही है. मेडिकल होने के बाद उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में भेजा जाएगा. साबरमती केंद्रीय कारावास में बंद माफिया अतीक अहमद को यूपी पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर प्रयागराज ले आई है. साबरमती से प्रयागराज की दूर लगभग 13 सौ किमी है, जिसे तय करने में यूपी पुलिस के काफिले को करीब 24 घंटे से ज्यादा समय लगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media