अंडे खाए और बिल आया ₹115 का… युवक ने नहीं दिया तो उसके तीन दोस्तों ने उसे काट डाला

News

ABC NEWS: गोरखपुर में एक नाबालिग लड़के की उसी के तीन दोस्तों ने हत्या कर दी. यह विवाद अंडे खरीदने के बाद उसका बिल चुकाने को लेकर शुरू हुआ था. जिसके बाद तीन दोस्तों ने मिलकर चौथे को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के पिता ने उसके दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 साल का नाबालिग अपने दोस्तों के साथ एक अंडे की दुकान पर गया था. नाबालिग का नाम चंदन बताया जा रहा है. चंदन और उसके तीन दोस्तों ने एक दुकानदार से अंडे खरीदे. इसके बाद दुकानदार ने उनसे बिल देने को कहा. तीनों दोस्तों ने चंदन की ओर इशारा किया और उसे बिल देने को कहा. बस इसी बात पर तीनों दोस्तों की चंदन से बहस होने लगी.

अंडे वाले के 115 रुपये देने को लेकर शुरू हुए विवाद ने विकराल रूप ले लिया. इसके बाद चंदन के तीनों दोस्त उसे अहिरौली गांव ले गए और वहां पर उन्होंने खेत में जाकर एक धारदार हथियार से चंदन की हत्या कर दी. छोटी गंडक नदी की एक नहर के पास चंदन का शव मिला. जब चंदन अपने घर पर काफी देर तक नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों को चिंता हुई. उन्होंने पूरे गांव में उसकी तलाश की.

जब काफी देर तक चंदन का पता नहीं लगा तो उन्होंने पुलिस को जाकर बताया कि उनका बेटा लापता है. पुलिस ने शनिवार दोपहर का चंदन का शव बरामद किया है. घुघुली पुलिस ने चंदन के पिता की शिकायत में लगाए गए आरोपों के आधार पर चंदन के तीन दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media