साल के अंत में शुक्र जाएंगे मकर में, इन राशियों को होगा धन लाभ

News

ABC NEWS: शुक्र धनु राशि से निकलकर मकर राशि में 29 दिसंबर 2022 को प्रवेश करने जा रहे हैं. ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है. इसके परिणामस्वरूप जो व्यक्ति अपने पेशे, आध्यात्मिक उन्नति और अच्छी मात्रा में धन अर्जित करने आदि के संबंध में उम्मीद कर रहे हैं, उनको अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे.ज्योतिष में शुक्र को महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है. शुक्र ग्रह के शुभ होने पर मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा प्राप्त होती है. वहीं शुक्र देव के अशुभ होने पर व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. आइए जानते हैं शुक्र के राशि परिवर्तन करने से किन राशि वालों का सोया हुआ भाग्य जागेगा.

1. मेष: साल के अंत में शुक्र का ये राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए फलदायी साबित होने वाला है. शुक्र का यह गोचर आपको करियर के क्षेत्र में सफलता दिलवा सकता है. एक तरफ आपको अपने सीनियर्स का मार्गदर्शन मिलेगा, वहीं ऑफिस में सहकर्मियों की तारीफ भी आपको मिलेगी. जीवनसाथी के साथ चल रहा मतभेद भी समाप्त होगा.अपने काम में किसी तरह की लापरवाही ना करें और अहंकार से बचें. इस गोचर के दौरान सभी के साथ विनम्रता से पेश आएं.

2. मिथुन: मिथुन राशि वालों के लिए साल अंतिम गोचर अच्छा रहने वाला है. इस दौरान अगर आप किसी प्रॉपर्टी से संबंधित मामले में निवेश करते हैं तो फायदा होने की पूर्ण संभावना है. साथ ही साथ आपकी आय में भी वृद्धि होने के भी स्पष्ट संकेत दिखाई दे रहे हैं. जीवन में सुख-सुविधाओं की वृद्धि होगी और जीवनसाथी से भी अच्छा सहयोग मिलेगा. अगर अभी तक पार्टनर की तलाश कर रहे हैं तो इस दौरान आपकी इच्छा पूरी हो सकती है. अगर आपको आवश्यक लगे तो इस अवधि में आप ट्रेनिंग या किसी सेमीनार में भी भाग ले सकते हैं, जिसका लाभ आने वाले समय में जरूर मिलेगा. गोचर के दौरान अपनी सेहत का खास ख्याल रखें.

3. कन्या: कन्या राशि वालों के लिए ये गोचर अच्छा रहने वाला है. इस गोचर से कन्या राशि वालों को संतान के मामले में अच्छी खबर मिलने की संभावना बन रही है. अगर कन्या राशि वाले उच्च शिक्षा प्राप्त करने विदेश जाना चाहते हैं तो सफलता हासिल हो सकती है. करियर में नए मार्ग खुलेंगे. लाइफ पार्टनर के साथ चल रहे तनाव भी समाप्त हो जाएंगे.

4. मकर: वे जातक जिनका जीवनसाथी के साथ काफी समय से मदभेद चल रहे थे उनके लिए यह समय उत्तम रहेगा. विवाहित लोगों के जीवन में नई खुशियां आ सकती है, वे एक दूसरे के लिए हर समय मौजूद रहेंगे. आप गैजेट्स और मौजमस्ती के लिए दिलखोलकर खर्च करेंगे, लेकिन आपको मेहनत की कमाई को व्यर्थ नहीं गंवाना चाहिए. इस गोचर के प्रभाव से आपको अच्छे फल मिलने वाले हैं. इस गोचर के प्रभाव से आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media