असद को लगीं दो गोलियां, एक दिल को चीर हुई आरपार, दूसरी पीठ में, मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा

News

ABC News: असद अहमद एनकाउंटर मामले में असद की मेडिकल रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों ने इस रिपोर्ट की जानकारी देते हुए बताया है, असद को दो गोलियां लगी हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सामने आया कि माफिया अतीक के बेटे असद को दो गोलियां लगी हैं. एक गोली पीछे से पीठ में लगकर दिल और सीने को चीरते हुए बाहर निकल गई. जबकि दूसरी गोली सीने में लगी और गले में जाकर फंस गई.

झांसी के पारीछा डैम के पास एनकाउंटर में मारे गए माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद का शुक्रवार रात 2:30 बजे तक पोस्टमार्टम चला. 3 डॉक्टरों का पैनल शामिल रहा. डॉक्टरों की टीम ने शरीर के भीतर से गोली को बरामद किया है. वहीं, शूटर गुलाम को सिर्फ एक गोली लगी, जो पीठ में लगकर दिल व सीने को चीरते हुए बाहर निकल गई. गोली से ही दोनों की मौत हुई है. वहीं, देर रात तक न तो असद के परिजन झांसी पहुंचे और न ही गुलाम का परिवार लाश लेने के लिए आया. पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव पोस्टमार्टम हाउस में रखवाए गए हैं. आसपास भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है. बाहर पुलिस का पहरा लगाया गया है. कुछ देर बाद उनके शव को प्रयागराज भेजे जाने की उम्मीद है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media