Asia Cup: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ मुकाबले से तेज गेंदबाज बाहर

News

ABC NEWS: पाकिस्तान को टी20 एशिया कप के (Asia Cup 2022) सुपर-4 के बड़े मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है. भारत और पाकिस्तान के बीच (IND vs PAK) 4 सितंबर रविवार को मुकाबला होना है. तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) चोट के कारण यह मुकाबला नहीं खेल सकेंगे. दहानी को साइड स्ट्रेन में परेशानी है. अगले 48 से 72 घंटे में उनके अगले मैच में खेलने पर फैसला होगा. इससे पहले तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और मोहम्मद वसीम चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो चुके हैं. दहानी की जगह भारत के खिलाफ हसन अली को मौका मिल सकता है. ग्रुप राउंड के मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी.

पाकिस्तान बोर्ड ने जारी विज्ञप्ति में बताया, शाहनवाज दहानी संदिग्ध साइड स्ट्रेन के कारण भारत के खिलाफ एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले में नहीं खेल सकेंगे. उन्हें यह चोट हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान लगी थी. मेडिकल टीम अगले 48 से 72 घंटे तक उनकी निगरानी करेगी. इसके बाद टूर्नामेंट में उनकी उपलब्धता को लेकर कोई निर्णय लिया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media