दुबई से लौटा एक लाख का ईनामी अशरफ का साला सद्दाम, यूपी STF ने दिल्‍ली में डाला डेरा

News

ABC NEWS: प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्‍याकांड के आरोपी अशरफ का साला सद्दाम दुबई से लौट आया है. इतना ही नहीं यूपी पुलिस ने अशरफ की पत्‍नी जैनब फातिमा की लोकेशन भी ट्रेस कर ली गई है. सद्दाम पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम रखा है. सद्दाम ने ही बरेली जेल में सभी शूटरों को अशरफ से मुलाकात करवाई थी.

24 फरवरी को हुई थी उमेश की हत्‍या 
बता दें कि प्रयागराज के राजू पाल हत्‍याकांड के गवाह उमेश पाल की 24 फरवरी को धूमनगंज इलाके में गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी. उमेश पाल की हत्‍या का आरोप माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर लगे. पुलिस जांच में खुलासा भी हुआ कि अशरफ ने बरेली जेल से साजिश रची थी. इसमें अशरफ के साले सद्दाम ने सभी शूटरों को अशरफ से जेल में मुलाकात कराई थी.

दुबई की तस्‍वीरें वायरल हुई थीं 
उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद अशरफ का साला सद्दाम दुबई भाग गया था. दुबई से सद्दाम ने सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें भी साझा की थीं. इधर यूपी पुलिस ने सद्दाम पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया. उमेश पाल हत्‍याकांड के चार महीने बाद अब सद्दाम दुबई से लौट आया है.

बहन से मिल सकता है सद्दाम 
सूत्रों के हवाले से पता चला है कि अशरफ का साला सद्दाम दुबई से स्वदेश लौट आया है. वहीं, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की लोकेशन दिल्ली में मिली है. पुलिस सूत्रों का दावा है कि दिल्ली के एक मॉल में जैनब फातिमा के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए है. यूपी पुलिस एसटीएफ के साथ दोनों की तलाश में दिल्ली पहुंच गई है. पुलिस मॉल के सीसीटीवी को खंगाल रही है.

जेल में मिलने का फुटेज भी वायरल हुआ था 
बता दें कि अशरफ के बरेली जेल में बंद रहने के दौरान साला सद्दाम ही उसका कारोबार संभाल रहा था. अशरफ से मिलने के लिए उसने बरेली में ही किराये पर कमरा भी ले रखा था. 12 फरवरी को बरेली जेल में शूटर गुड्डू मुस्लिम, विजय चौधरी उर्फ उस्मान, असद, मोहम्मद गुलाम व अन्य की मुलाकात का सीसीटीवी भी सामने आया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media