ईडी के समन पर पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल, बोले- नोटिस गैर कानूनी

News

ABC NEWS: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाला मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पूछताछ के लिए पेश नहीं होंगे. केजरीवाल ने गुरुवार सुबह ईडी को मेल के जरिए अपना जवाब भेजकर बता दिया है कि पहले से मध्य प्रदेश में आज उनका राजनीतिक कार्यक्रम तय है. चुनावी व्यस्तता की वजह से वह अभी ईडी दफ्तर नहीं आ सकेंगे. केजरीवाल ने ईडी को भेजे अपने जवाब में कहा है कि ईडी का समन नोटिस अवैध और राजनीति से प्रेरित है. यह नोटिस बीजेपी के इशारे पर भेजा गया था. नोटिस यह सुनिश्चित करने के लिए भेजा गया था कि मैं चार राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए ना जा सकूं.

ईडी को तुरंत इस नोटिस को वापस लेना चाहिए। बता दें कि, केजरीवाल अब कब ईडी दफ्तर जाएंगे या इस पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. ईडी ने केजरीवाल को शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए बुलाया है.  ईडी द्वारा केजरीवाल को शराब नीति घोटाला मामले में पूछताछ के लिए तलब किए जाने से ‘आप’ आग बबूला है. ‘आप’ नेताओं को अब केजरीवाल की गिरफ्तारी का डर सता रहा है.

सिंगरौली जाएंगे केजरीवाल और मान

अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान का आज मध्य प्रदेश के सिंगरौली में रोड शो है. कुछ ही देर में सीएम केजरीवाल सिंगरौली के लिए रवाना होंगे.

केंद्र सरकार सत्ता के नशे में चूर- AAP

केजरीवाल को ईडी के समन पर आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, “ये बात देश ही नहीं पूरी दुनिया देख रही है कि केंद्र सरकार सत्ता के नशे में चूर है. उन्हें इतना घमंड हो गया है कि वो हर छोटे दल को कुचलना और मसलना चाहते हैं. आप एक बढ़ती हुई राष्ट्रीय पार्टी है और बीजेपी सरकार इसे कुचलने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media