अरविंद केजरीवाल बोले- चीनी सामानों का करें बॉयकाट, दोगुने दाम पर खरीदें स्वदेशी माल

News

ABC News: अरविंद केजरीवाल ने लोगों से चीनी सामानों का बहिष्कार करने की अपील की है. केजरीवाल ने कहा कि भारतीय सामान ही खरीदें, भले ही उनकी कीमत दोगुनी हो. दिल्ली के सीएम और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कहा कि ये साल हमारे लिए बहुत अच्छा रहा. पिछले एक साल में पंजाब का चुनाव जीते, गोवा में हमारे दो विधायक बने. गुजरात के चुनाव में अभूतपूर्व सफलता मिली. इसके लिए गुजरात के लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया. गुजरात में मुझे एक शख्स ने कहा कि गुजरात में आप बैल से दूध निकालकर ले आये. पहली बार में 5 विधायक और 14% वोट शेयर पार्टी को मिले हैं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज तक इतिहास में ऐसा नहीं हुआ पहली बार चुनाव में उतरने वाली किसी पार्टी की सरकार बनी हो. जबकि हमसे ये उम्मीद रहती है. हम 2027 में सरकार बनाएंगे. केजरीवाल ने कहा कि MCD चुनाव में पार्टी ने शानदार जीत हासिल की है. उसके लिए सबको बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि 10 साल पुरानी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बन गयी. शायद ये पहली पार्टी है, जिसकी पहली बार में सरकार बन गई. 10 साल में पंजाब में सरकार बनी और अब AAP एक राष्ट्रीय पार्टी बन गई. केजरीवाल ने कहा कि मोटे तौर पर देश में तीन ही राष्ट्रीय पार्टी हैं. एक तो गुंडों की पार्टी है. दूसरी पार्टी की विचारधारा है- भ्रष्टाचार. जिन्होंने बहुत सारे करप्शन किए. केजरीवाल यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में चीन आंखे दिखा रहा है. छोटे-बड़े हमले करता है. हमारे जवान डटकर मुकाबला करते हैं. कइयों ने जान दे दी. उसके बावजूद खबर आती है कि सरकार कहती है सब ठीक है. मीडिया कहती है सब ठीक है. केजरीवाल ने कहा कि सरकार चीन को इनाम दे रही है. उन्हें आंख दिखाने के बजाए उनसे और सामान खरीद रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media