CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा

News

ABC News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के मामले रोजाना बढ़ते जा रहे है. ताजा मामला लखनऊ का है. लखनऊ साइबर सेल ने राजस्थान के भरतपुर से सरफराज नाम के शख्स को किया गिरफ्तार है. जानकारी के मुताबिक सरफराज ने ही डायल 112 के व्हाट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज भेजा था. इस मामले में लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में 2 अगस्त को केस दर्ज किया गया था.

केस दर्ज होने के बाद साइबर क्राइम सेल की टीम सरफराज की तलाश में लग गई. पुलिस ने उसको राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार का लिया. सरफराज को गिरफ्तार करने के बाद लखनऊ लाकर पुलिस की टीम उससे पूछताछ में जुटी है. बताया जा रहा है कि धमकी देने के आरोपित सरफराज के पिता पेशे से डॉक्टर है. इससे पहले शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘बम से उड़ाने’ की धमकी मिली है. दरअसल ये धमकी उन्हें सीधे-सीधे नहीं बल्कि हिंदूवादी नेता देवेंद्र तिवारी को मिली धमकी के साथ दी गई है. लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर धमकी भरा पत्र भेजा गया है. देवेंद्र तिवारी ने अवैध बूचड़खानों के खिलाफ एक जनहित याचिका दायर की थी. इसके बाद उन्हें अब अज्ञात लोगों से ये धमकी मिली है. लखनऊ पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. देवेंद्र तिवारी को जो धमकी मिली है, उसमें किसी सलमान सिद्दीकी नाम के व्यक्ति ने भेजा है. दरअसल, स्वतंत्रता दिवस से पहले प्रदेश में पुलिस की टीमें सुरक्षा को लेकर बेहद सतर्क हैं. उत्तर प्रदेश एटीएस ने छह दिन में तीन आतंकियों को पकड़ा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media